IDF चीफ ऑफ स्टाफ ने लिखा लेटर, कहा- “युद्ध लंबा और दर्दनाक होगा”

KNEWS DESK- IDF चीफ ऑफ स्टाफ हर्ज़ल हलेवी ने हमास हमले के 10 दिन बाद मंगलवार को इजरायली सैनिकों को एक लेटर भेजा। उन्होंने लेटर में लिखा कि हमें झटका लगा और हम ज़िम्मेदार हैं, लेकिन अब कुछ हमारे हाथ में है। हलेवी ने कहा कि युद्ध लंबा और दर्दनाक होगा।

गाजा पट्टी में एक और इजरायली हवाई हमले के बाद महिलाओं और बच्चों सहित कम से कम 25 लोग मारे गए हैं।

मलेशिया के शिक्षा मंत्रालय ने सलाना तौर पर होने वाले फ्रैंकफर्ट पुस्तक मेले से दूरी बना ली है। मलेशिया के शिक्षा मंत्रालय ने एक बयान में कहा कि मंत्रालय फिलिस्तीन में इजरायल की हिंसा से समझौता नहीं करेगा, जो स्पष्ट रूप से अंतरराष्ट्रीय कानूनों और मानवाधिकारों का उल्लंघन है। शिक्षा मंत्रालय का फैसला फलस्तीन के लिए हमेशा खड़े रहने और पूर्ण समर्थन देने के अनुरूप लिया गया है।

हमास के हमले में दो कनाडाई लोगों के मारे जाने की पुष्टि की गई है। टोरंटो में इजरायली वाणिज्य दूतावास और एक इजरायली कनाडाई नेट्टा एप्सटीन की उस समय मौत हो गई, जब हमास के आतंकवादियों ने उनके घर पर हमला कर दिया था। वो अपनी मंगेतर को गोलियों और ग्रेनेड से बचा रहे थे।

प्रधानमंत्री नेतन्याहू ने रूसी राष्ट्रपति पुतिन से बात की

इजरायल के प्रधानमंत्री नेतन्याहू ने रूसी राष्ट्रपति पुतिन से बात की. उन्होंने साफ तौर पर कह दिया कि इजरायल पर क्रूर और घृणित हत्यारों ने हमला किया था। ये युद्ध अब तक नहीं रुकेगा जब तक वह हमास की सैन्य और शासन क्षमताओं को नष्ट नहीं कर देते।

About Post Author