ELON MUSK ने सूमो पहलवान के साथ किये दो दो हाथ फोटो हुई वायरल

ट्विटर के सीईओ एलन मस्क हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। हाल में उनकी एक वायरल तस्वीर बड़ी तेज़ी से वायरल हो रही है जिसने उन्हें सोशल मीडिया में हॉट फिगर बना दिया है। ट्विटर पर शेयर की गई एक तस्वीर में मस्क एक सूमो पहलवान से दो दो हाथ करते दिख रहे हैं। ये कहना मुश्किल है कि “बाजी कौन मारने जा रहा है।” ट्विटर पर इस तस्वीर ने मिनटों में ही धमाल मचा दिया है। 50 लाख से ज्यादा लोग इस पर अपने व्यूज दे चुके हैं। अपनी राय देने वाले लोगों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। मस्क का अतीत में किया गया ये कारनामा लोगों को खासा रास आ रहा है।

हालांकि ये बात अभी भी रहस्यमय है कि “एलन मस्क ने सूमो पहलवान को कब चैलेंज दिया था। वो लड़ाई जीते भी थे या नहीं। मस्क ने इस मामले पर से थोड़ा परदा तो जरूर उठाया है। उनकी बात से लगा कि ये लड़ाई ट्विटर के सीईओ के लिए आसान नहीं थी।” उन्होंने अपने एक ट्वीट में कहा कि “इस लड़ाई के बाद उनकी डिस्क हिल गई और वो लगातार आठ सालों तक भयावह दर्द झेलने पर विवश हुए।”

 

उधर सोशल मीडिया पर लोगों के सवालों का सिलसिला बदस्तूर चल रहा है। वो जानना चाहते हैं कि “एलन मस्क ने ये लड़ाई क्यों लड़ी। इसके पीछे की वजह क्या था। लड़ाई का परिणाम क्या रहा। तमाम तरह के सवालों से ट्विटर गुलजार है। लेकिन किसी को सवालों का जवाब नहीं मिल रहा। अभी तक ये साफ नहीं हो सका है कि एलन मस्क ने सूमो पहलवान को कब, क्यों और कहां चैलेंज दिया था।”

एलन मस्क वैसे कई चीजों को मजेदार तरीके से पेश करने में माहिर हैं। हाल ही में एलन मस्क ने अपने पालतू कुत्ते फ्लोकी को ट्विटर का नया CEO बनाया था। मस्क को लगता है कि उनका कुत्ता फ्लोकी दूसरे सीईओ की तुलना में काफी बेहतर है। यहां उनका इशारा पराग अग्रवाल की ओर था। इससे पहले पराग अग्रवाल ट्विटर के CEO थे। लेकिन मस्क ने ट्विटर का मालिक बनने के बाद पराग अग्रवाल को बाहर का रास्ता दिखा दिया था।

About Post Author