मरियम नवाज का इमरान पर निशाना, एक व्यक्ति जो अब अपने होश में नहीं है, उसे एक मनोरोगी के रूप में माना जाना चाहिए

इस्लामाबाद:  पाकिस्तान की सत्ता इमरान खान के हाथ से छुठती दिख रही है, हर रोज विपक्षी दल अविश्वास प्रस्ताव कर इमरान को लगातार घेर रहे है। इस बीच पाकिस्तान में विपक्षी नेता मरियम नवाज शरीफ ने शनिवार को अविश्वास प्रस्ताव से बचने और तोड़फोड़ करने की कोशिश के लिए इमरान खान की आलोचना की। पाकिस्तान नेशनल असेंबली ने अभी तक पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पेश नहीं किया है।

पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज या पीएमएल-एन की नेता मरियम शरीफ ने ट्वीट किया, “एक व्यक्ति जो अब अपने होश में नहीं है, उसे क्रोध में तबाही लाने ​​और पूरे देश को कमजोर करने की अनुमति नहीं दी जा सकती है. यह कोई मजाक नहीं है. उसे पीएम या पूर्व पीएम के रूप में नहीं माना जाना चाहिए,  उसे एक मनोरोगी के रूप में माना जाना चाहिए, जिसने सिर्फ अपनी चमड़ी को बचाकर पूरे देश को बंधक बना रखा है. शर्म की बात है.”

उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर भी पोस्ट किया, “किसी के कार्यों के बुरे नतीजों का सामना करने के डर से एक पागल ने पूरे देश को एक ठहराव की स्थिति में लाकर पूरी तरह से ठप कर दिया है.  22 करोड़ का देश अब बिना सरकार के है. यह संविधान का घोर उल्लंघन और सुप्रीम कोर्ट के आदेश की अवहेलना है.”

विपक्ष को सत्ता में आने के लिए 172 सदस्यों के समर्थन की जरूरत-
प्रधानमंत्री इमरान खान को पद से हटाने के लिए विपक्षी दलों को 342 सदस्यीय सदन में 172 सदस्यों के समर्थन की आवश्यकता है. विपक्षी दलों ने क्रिकेटर से नेता बने खान की पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) पार्टी के असंतुष्टों और सत्तारूढ़ गठबंधन के कुछ सहयोगियों की मदद से जरूरत से ज्यादा समर्थन हासिल कर लिया है।

About Post Author