नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी चिरंजीवी की फिल्म ‘भोला शंकर’, जानिए कब देगी दस्तक

KNEWS DESK – साउथ फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता चिरंजीवी को फैन्स बेहद पसंद करते हैं। अभिनेता के फैन्स भारत में तो है ही साथ ही विदेशों में भी इनके चाहने वालो की कमी नहीं है| चिरंजीवी ने अपने करियर में एक से एक हिट फिल्में दी हैं। चिरंजीवी की फिल्म भोला शंकर ने बॉक्स ऑफिस में ठीक- ठाक प्रदर्शन किया था और अब यह एक्शन एंटरटेनर फिल्म ओटीटी पर रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है।

चिरंजीवी की फिल्म ‘भोला शंकर’

तेलुगु सुपरस्टार चिरंजीवी की फिल्म ‘भोला शंकर’ 11 अगस्त, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। बॉक्स ऑफिस पर चिरंजीवी स्टारर फिल्म की टक्कर रजनीकांत की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘जेलर’ के साथ देखने को मिली थी। इतना ही नहीं इसके साथ ही ‘भोला शंकर’ को टक्कर देने के लिए सिनेमाघरों में सनी देओल की ‘गदर 2’ और अक्षय कुमार की ‘ओएमजी 2’ भी मौजूद थी।  इन सभी फिल्मों की मौजूदगी के बाद भी ‘भोला शंकर’ ने ठीक- ठाक प्रदर्शन किया था और अब फिल्म ओटीटी की दुनिया में दस्तक देने के लिए तैयार है।

बॉक्स ऑफिस पर साबित हुई असफल

इन सभी चार फिल्मों में से ‘भोला शंकर’ ऐसी फिल्म थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर सबसे खराब प्रदर्शन किया। फिल्म को देखने के लिए चुनिंदा लोग ही पहुंचे। ऐसे में यह बॉक्स ऑफिस पर असफल साबित हुई। लगभग 100 करोड़ रुपये के बजट पर बनी, ‘भोला शंकर’ ने भारत में 30.62 करोड़ रुपये और वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर 42.25 करोड़ रुपये की कमाई की है। बॉक्स ऑफिस पर मिली हार के बाद अब मेकर्स ने इसे ओटीटी पर रिलीज करने का  फैसला किया है।

नेटफ्लिक्स पर जल्द रिलीज होगी ‘भोला शंकर’

चिरंजीवी स्टारर ‘भोला शंकर’ को देखने के लिए जो फैंस सिनेमाघर नहीं गए वे सभी अपने घरों में आराम से फिल्म देख सकते हैं। ‘भोला शंकर’, ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर जल्द रिलीज होने वाली है। इसकी रिलीज की घोषणा करते हुए नेटफ्लिक्स ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लिखा, ‘जश्न शुरू करें क्योंकि मेगास्टार वापस आ गए हैं! भोला शंकर तेलुगु, तमिल मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में 15 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है।’
‘भोला शंकर’ में चिरंजीवी के अलावा तमन्ना भाटिया, कीर्ति सुरेश भी मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 2015 में रिलीज हुई अजीत कुमार की सुपरहिट फिल्म ‘वेदालम’ की आधिकारिक रीमेक है। मूल फिल्म में, श्रुति हासन ने अजीत की प्रेमिका की भूमिका निभाई थी, जबकि लक्ष्मी मेनन ने उनकी बहन की भूमिका निभाई थी।

About Post Author