Shefali Shah को जब भरी भीड़ में गलत तरीके से लगाया गया हाथ, कहा- बताने में भी शर्म आती है क्या हुआ

BOLLYWOOOD DESK : शेफाली शाह ने बीते कुछ सालों में इंडस्ट्री में कुछ ऐसी फिल्में दी हैं जो हमेशा के लिए छाप छोड़ गईं। हाल ही में शेफाली की ‘मॉनसून वेडिंग’ आई जिसे लोगों से तारीफ मिली। अब एक्ट्रेस ने एक घटना को याद किया जब भीड़ भरे बाजार में किसी ने उन्हें गलत तरीके से छूने की कोशिश की।

बॉलीवुड एक्ट्रेस शेफाली शाह (Shefali Shah) को उनकी दमदार एक्टिंग के लिए जाना जाता है. शेफाली इंडस्ट्री की वर्सटाइल अदाकाराओं में से एक हैं. किसी किरदार में कैसे जान डालनी है, ये कला उन्हें बखूबी आती है. हालांकि, इस बार एक्ट्रेस अपनी फिल्मों या एक्टिंग से अलग किसी और वजह को लेकर ही सुर्खियों में आ गई हैं. अदाकारा ने अपने साथ हुई एक भयावह घटना का जिक्र किया है

0000000

शेफाली शाह (Shefali Shah) हाल ही में एक पॉडकास्ट के एक एपिसोड में आईं जहां उन्होंने मीरा नायर की ‘मॉनसून वेडिंग’ में अपनी शानदार परफॉर्मेंस के बारे में बात की। फिल्म में उन्होंने रिया वर्मा का किरदार निभाया था जिसका बचपन में यौन शोषण हुआ था। फिल्म में नसीरुद्दीन शाह, लिलेट दुबे, वसुंधरा दास, विजय राज, रजत कपूर, रणदीप हुड्डा और सोनी राजदान भी हैं।फिल्म की तर्ज पर बात करते हुए शेफाली ने अपने अनुभव शेयर किए। उन्होंने एएनआई पोडकास्ट में स्मिता प्रकाश से कहा- जैसा मैंने पहले कहा, हर कोई इससे गुजर चुका है। मुझे याद है कि जब मैं भीड़ भरे बाजार में घूम रही थी और मुझे गलत तरीके से छुआ गया था, मुझे काफी बकवास महसूस हुआ। मैंने कभी कुछ नहीं कहा क्योंकि यह शर्मनाक है।

स्मिता ने आगे कहा- और सोच रही हूं कि क्या आपने इसके लिए बाद में कुछ किया? एक्ट्रेस ने जवाब दिया- हां। मैं आपसे सहमत हूं। बहुत से लोग सोचते हैं, क्या मैंने कुछ किया? आप दोषी महसूस करते हैं, शर्मनाक महसूस करते हैं और आप भूल जाते हैं। इसे हम अंदर दबा देते हैं। ईमानदारी से कहूं तो मुझे नहीं लगता कि मैंने इस बारे में इतना सोचा है कि यह बोलने के लिए एक जरूरी बातचीत है। यह कुछ ऐसा था जो सीधे मेरे और पूरी फिल्म के अंदर समा गया।

शेफाली कई हिट फिल्मों का हिस्सा रही हैं, जिनमें ‘रंगीला’, ‘सत्या’, ‘मानसून वेडिंग’, ‘वक्त’, ‘गांधी, माय फादर’ और ‘दिल धड़कने दो’ शामिल हैं। पिछले साल उन्होंने ‘जलसा’, ‘डार्लिंग्स’ और ‘डॉक्टर जी’ में एक के बाद एक तीन शानदार परफॉर्मेंस किए।

About Post Author