राजा भैया की तलाक अर्जी पर आज होगी सुनवाई

KNEWS DESK..जनसत्ता दल लोकतांत्रिक के अध्यक्ष ,कुंडा विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया व उनकी पत्नी भानवी कुमारी के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। बताया जा रहा है कि दोनों पति-पत्नि के बीच जल्द ही तलाक होने के कयास लगाए जा रहे. राजा भैया ने पत्नी से तलाक लेने को लेकर दिल्ली के साकेत फैमिली कोर्ट में अर्जी दाखिल की है।

बताते चलें  कि राजा भैया व उनकी पत्नी भानवी सिंह के बीच काफी समय से कड़वाहट चल रही थी. पति-पत्नि कई सालों से अलग भी रह रहे हैं. मामले में कड़वाहट तब और बढ़ गई जब भानवी ने राजाभैया के बेहद खास एमएलसी अक्षय प्रताप सिंह के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज करा दिया. भानवी सिंह ने अक्षय प्रताप सिंह के खिलाफ धोखाधड़ी और जालसाजी सहित कई गंभीर धाराओं के तहत मामला दर्ज कराया था. तब से माना जा रहा कि राजा भैया व उनकी पत्नी के बीच कड़वाहट बढ़ गई थी.

राजाभैया की शादी वर्ष 1995 में बस्ती राजघराने की राजकुमारी भानवी सिंह से हुई थी। शादी के वक्त राजभैया की उम्र करीब 25 साल थी जबकि भानवी की उम्र 20 साल थी। वर्तमान में दोनों के चार बच्चे हैं। पिछले कुछ वर्षों से राजा भैया और पत्नी भानवी के बीच रिश्तों में खटास आने लगी। इसके बाद पत्नी भानवी ने राजाभैया से अलग होकर दिल्ली में अपने घर पर रहने लगीं. 28 साल के वैवाहिक जीवन के बाद राजा भैया और उनकी पत्नी भानवी के रिश्ते में दरार आ गई है। जिसके चलते राजा भैया ने तलाक की अर्जी दाखिल की थी. जानकारी के मुताबिक पता चला कि तलाक की अर्जी पर ईज होगी सुनवाई.

About Post Author