Urfi Javed अपनी बहन के आगे पड़ीं फीकी, बड़ी हीरोइन से कम नहीं है दिखती है अस्फी जावेद

Bollywood desk : टीवी अभिनेत्री उर्फी जावेद अपने अतरंगी फैशन के लिए सोशल मीडिया पर छाईं रहती हैं. आए दिन उर्फी की ड्रेस विवादों में घिरी रहती है. उर्फी के साथ ही उनकी बहनें भी काफी ग्लैमरस हैं. उर्फी की बहन आसफी और डॉली जावेद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

इंटरनेट सेंसेशन और पपराजी की फेवरेट उर्फी जावेद एक बार फिर से सोशल मीडिया पर छा गई हैं। अजीबोगरीब कपड़ों और बोल्ड लुक से उर्फी वैसे तो हमेशा ही लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। शुक्रवार की शाम को उर्फी एक इवेंट में पहुंचीं। इस बार भी वह बिल्कुल हटकर दिखीं। उन्होंने ऑल ब्लैक लुक अपनाया हुआ था। उर्फी ने जंक ज्वैलरी से अपना ब्रालेट तैयार कर लिया। इवेंट में वह अपनी छोटी बहन को लेकर पहुंचीं। उनकी बहन भी कम ग्लैमरस लुक में नहीं थीं।

उर्फी की बहन अस्फी भी फैशन गेम में


अस्फी (Asfi Javed) का बायो इंस्टाग्राम पर ‘ब्लॉगर’ है। वो सुंदर तस्वीरें पोस्ट करना पसंद करती हैं और कुछ काफी सुंदर उनमें से एक हैं। वह ब्लू हॉल्टर-नेक ड्रेस में काफी खूबसूरत पोज देती नजर आती हैं। फ्लोरल प्रिंट्स पर अस्फी बड़ी जंचती हैं। वह दो सुंदर फूलों की ड्रेस में भी काफी खूबसूरत लगती हैं जिन्हें अलग-अलग तरीके से एक्सेसराइज किया जाता है। वे रविवार को ब्रंच आउटिंग के लिए बिल्कुल फिट हैं।

उर्फी हर वक्त खबरों में


बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद तब से सुर्खियां बटोर रही हैं, जब से वह रियलिटी शो में दिखाई दीं। उर्फी जावेद अपने सनकी और कभी-कभी अजीब फैशन के लिए भी जानी जाती हैं। हालांकि, इस बार उर्फी नहीं बल्कि उनकी छोटी बहन अस्फी जावेद सुर्खियों में हैं। अपनी बड़ी बहन उर्फी जावेद के बोल्ड फैशन से हटकर अस्फी जावेद की सार्टोरियल चॉइस थोड़ी अलग लगती है। जहां तक फैशन की बात है तो उर्फी के पास आउटगोइंग च्वॉइस है, वहीं अस्फी के आउटफिट्स का चुनाव ज्यादा भरोसेमंद है।

हर ड्रेस में तहलका


उर्फी जावेद की बहन अस्फी जावेद, जो एक ब्लॉगर हैं, उनके इंस्टाग्राम पर 132 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। उनकी हर तस्वीर को हजारों लाइक्स मिलते हैं और मिनटों में वायरल हो जाते हैं। डेनिम्स, ट्रेडिशनल वियर, क्लासी ड्रेसेस से लेकर चिक को-ऑर्ड सेट, क्रॉप टॉप्स और इवनिंग वियर तक, उर्फी जावेद की बहन अस्फी जावेद रानी की तरह किसी भी आउटफिट को कैरी कर सकती हैं।

About Post Author