TMKOC: फैंस का इंतजार हुआ खत्म, ‘तारक मेहता..’ शो में लौटेंगी दयाबेन

KNEWS DESK- तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के करोड़ों फैंस हैं। लंबे समय से शो में गायब दयाबेन के फैंस का इंतजार अब खत्म हो गया है। आपको बता दें कि खुद शो के मेकर असित मोदी ने सभी की फेवरेट दिशा वकानी की शो में वापसी कंफर्म कर दी है। एक स्पेशल इवेंट में शो की खूबसूरत जर्नी का रिकैप दिखाया गया था उस दौरान असित मोदी ने दिशा वकानी के कमबैक की अनाउंसमेंट की।

 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो है। इस सिटकॉम ने हाल ही में टीवी पर 15 साल पूरे किए हैं। वहीं इस सीरियल का हर किरदार दर्शकों के दिलों में बसता है। खासतौर पर ‘दयाबेन’ या ‘दया भाभी’ का किरदार तो शो का सबसे पॉपुलर कैरेक्टर रहा है। हालांकि कई सालों से ये किरदार शो से गायब है। दरअसल तारक मेहता में ‘दयाबेन’ का रोल प्ले करने वाली टीवी एक्ट्रेस दिशा वकानी ने सिटकॉम से मैटरिनीटी ब्रेक लिया था।

असित मोदी ने किया वादा

असित मोदी ने इस दौरान कहा एक कलाकार जिसे कोई नहीं भूल सकता वह है ‘दयाबेन’, जिसका किरदार दिशा वकानी ने निभाया है। उन्होंने खुलासा किया कि फैंस दिशा के शो में लौटने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसके बाद उन्होंने वादा किया कि वह जल्द ही शो में वापसी करेंगी। हालांकि दिशा वकानी के टेलीविजन पर वापसी की खबरें और दावे छह साल से चल रहे हैं लेकिन इस बार असित मोदी ने खुद इस बात को कंफर्म किया है। ऐसे में फैंस शो में एक बार फिर दयाबेन को देखने को लेकर काफी एक्साइटेड हो गए हैं।

दिशा वकानी मैरिड लाइफ

बता दें कि दिशा वकानी ने 24 नवंबर 2015 को बिजनेसमैन मयूर पाडिया से शादी की थी। इस कपल ने अरेंज मैरिज की थी। साल 2017 में दोनों ने एक बेटी का वेलकम किया था। इसके बाद एक्ट्रेस ने मैटरनिटी लीव ले ली थी। बाद में  2022 में दिशा ने अपने दूसरे बच्चे बेबी बॉय का वेलकम किया।

यह भी पढ़ें…..रॉकी और रानी की प्रेम कहानी पर कंगना ने उठाए सवाल, करण पर लगाया ये आरोप

About Post Author