संभल : तेज रफ्तार रोडवेज बस ने बाइक सवार को रौंदा, बाइक चालक समेत 4 लोगों की मौत

संभल। संभल जिले के बनियाठेर थाना इलाके में भीषण सड़क हादसा हुआ है जहां तेज रफ्तार रोडवेज बस ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार मामा ,भांजी की मौत हो गई वही बाइक पर सवार मां और मासूम बच्ची की उपचार के दौरान मौत हो गई है। वारदात को अंजाम देकर आरोपी चालक मौके से फरार हो गया मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। सूचना मिलते ही थाना पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पीएम को भेज दिया है। चार लोगों की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

दरअसल आपको बता दें कि बनियाठेर थाना इलाके के कस्बा नरौली निवासी 22 वर्षीय साजे आलम रविवार को बिलारी स्थित अपनी बहन की ससुराल बाइक से गया था। वापस लौटते वक्त उसके साथ बहन शबाना और बहन की एक माह और दो वर्ष की जुमैरा बेटी भी साथ थी। बाइक पर सवार सभी लोग अभी बनियाठेर थाना क्षेत्र के गांव कैली पहुंचे थे। बताते हैं कि इसी बीच सामने से तेज गति में आ रही रोडवेज बस ने बाइक को टक्कर मार दी। जबरदस्त हादसे में बाइक सवार साजे आलम और उसकी 2 साल की भांजी जुमैरा की बस के नीचे आने से मौके पर ही मौत हो गई। जबकि शबाना और उसकी 1 माह की बेटी गंभीर घायल हो गए हादसे को अंजाम देकर आरोपी चालक बस लेकर फरार हो गया। उधर हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। वही सूचना मिलते ही थाना पुलिस भी घटनास्थल पर आ पहुंची। पुलिस ने 108 एंबुलेंस की मदद से घायलों को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया उपचार के दौरान मां बेटी ने भी दम तोड़ दिया। पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

पुलिस क्षेत्राधिकारी चंदौसी डॉ प्रदीप कुमार ने बताया कि सड़क हादसे में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हुई है। जबकि मां बेटी की उपचार के दौरान मौत हुई है। कुल मिलाकर सड़क हादसे में मां बेटियों सहित चार की मौत हुई है। फिलहाल मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा गया है। परिजनों की तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। उधर चार लोगों की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें… कानपुर देहात : कोर्ट से फरार कैदी की पुलिस से हुई मुठभेड़, घायल कैदी को पुलिस ने अस्पताल में कराया भर्ती

About Post Author