फिल्म ‘द क्रू’ में तब्बू, करीना और कृति के साथ नज़र आयेगे दिलजीत

मुंबई- पंजाबी सिनेमा के नामी सिंगर और अभिनेता दिलजीत दोसांझ फिर एक बार  बॉलीवुड की फिल्म में काम करते नजर आने वाले हैं। गायक और अभिनेता दिलजीत दोसांझ को पहले ‘उड़ता पंजाब’, ‘गुड न्यूज’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम करते देखा गया है, वहीं एक बार फिर दिलजीत फिल्म ‘द क्रू’ के साथ का मनोरंजन करते दिखाई देंगे। खबरों के मुताबिक दिलजीत दोसांझ ने तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन की फिल्म ‘द क्रू’ को ज्वाइन कर लिया है।

 

एकता कपूर और रिया कपूर द्वारा निर्मित फिल्म ‘द क्रू’ एक कॉमेडी फिल्म है| जिसकी कास्टिंग को लेकर आज एक नया खुलासा हुआ है। तब्बू, करीना कपूर खान, और कृति सनोन के साथ इस फिल्म में अब दिलजीत दोसांझ भी अपनी कॉमेडी का तड़का लगाते दिखेगे। ‘द क्रू’ में एयरलाइन इंडस्ट्री में काम करने वाले लोगों का स्ट्रगल और दुर्घटनाओं को दिखाया जाएगा। यह फिल्म इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है।

अपने संगीत के साथ पूरी दुनिया में धमाल मचाने वाले दिलजीत दोसांझ ने पंजाबी सिनेमा और बॉलीवुड दोनों में अपने अभिनय के दम पर एक दमदार छाप छोड़ी है। अब दिलजीत ‘द क्रू’ में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग इस साल मार्च के अंत तक शुरू की जाएगी।

‘द क्रू’ की कहानी तीन महिलाओं की है, जो अपने जीवन में आगे बढ़ने के लिए काम करती हैं। लेकिन जैसे-जैसे वे आगे बढ़ने की कोशिश करती हैं, उनके सामने कुछ ऐसी स्थितियां उत्पन्न की जाती हैं, जिससे वे झूठ के जाल में फंस जाते हैं। ‘द क्रू’ राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित और इसका निर्माण बालाजी मोशन पिक्चर्स लिमिटेड और अनिल कपूर प्रोडक्शंस द्वारा मिलकर किया जा रहा है।

About Post Author