Saif Ali Khan चाहकर भी नहीं बन सकते पिता, करीना कपूर ने बताई वजह

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान ने अब तक सभी हिट फ़िल्में ही दी है। उन्होंने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिल में एक खास जगह बनाई है। इसके चलते ही आज इन्हे हर कोई जनता है। अभी हाल ही में इनसे जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है।

नहीं बन सकते पिता

बताया जा रहा है कि बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान अब चाहकर भी पिता नहीं बन सकते हैं। जी हां, इसको लेकर सैफ अली खान सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चाओं में बने हुए है। हर जगह इन्हीं की ही बात हो रही है। जैसा कि आप सभी जानते है सैफ अली खान नवाबों जैसी जिंदगी जीना पसंद करते हैं।

काफी ज्यादा हुए ट्रोल

जानकारी के मुताबिक, इस बात के सामने आने के बाद सैफ अली खान को काफी ज्यादा ट्रोल होना पड़ रहा है। दरअसल, ये बात बिलकुल सही है कि सैफ अली खान अब चाह कर भी पापा नहीं बन पाएंगे। अब करीना ने सैफ को ऐसा क्यों कहा है ये जानते हैं। बताया जा रहा है कि करीना कपूर ने सैफ को ये साफ़ कह दिया है कि अब दुबारा कभी भी पिता नही बनेंगे।

तीसरी बार नहीं बनना चाहती मां

दरअसल, करीना ने एक बयान दिया है जिसमें उन्होंने कहा है कि दुबारा पिता बनाने के बाद भूलकर भी मत सोच लेना। दरअसल, सैफ अली कि उम्र 60 साल हो गई है ऐसे में करीना ने ये कहा है कि अब 60 साल की उम्र में पिता बनने के बारे में सोच भी मत लेना। इसका सीधा मतलब ये है कि करीना अब तीसरी बार मां नहीं बनना चाहती है। इसलिए अब सैफ अली खान पिता नहीं बन पाएंगे।

About Post Author