पीएम मोदी को कन्नड़ भाषी राम भजन ‘पूजीसलिंदे’ आया पसंद, गायिका शिवश्री स्कंद प्रसाद ने जाहिर की खुशी

KNEWS DESK – अयोध्या के लिए 22 जनवरी 2024 एक ऐतिहासिक दिन है इस दिन राम मंदिर में रामलला की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा का भव्य कार्यक्रम होने जा रहा है। इस शुभ घड़ी के आगमन में अब सिर्फ चंद दिन शेष हैं। देशभर में तैयारियां चल रही हैं। पीएम नरेंद्र मोदी इन दिनों अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स से तमाम गायकों के राम भजन साझा कर रहे हैं। आज उन्होंने गायिका शिवश्री स्कंद प्रसाद का कन्नड़ भजन ‘पूजीसलिंदे’ साझा किया है। गायिका ने इसे लेकर खुशी जाहिर की है।

No photo description available.

पूजीसलिंदे सुन मंत्रमुग्ध हुए पीएम 

पीएम मोदी ने लिखा, ‘कन्नड़ में शिवश्री स्कंद प्रसाद की यह प्रस्तुति प्रभु श्री राम की भक्ति की भावना को खूबसूरती से बयां करती है। इस तरह के प्रयास हमारी समृद्ध सांस्कृतिक विरासत के संरक्षण में बहुत मददगार साबित होते हैं। हैशटैग के साथ लिखा है, ‘श्रीरामभजन’। पीएम मोदी से अपने गाने की ये तारीफ सुनकर शिवश्री की खुशी का ठिकाना नहीं है। उन्होंने इस पर प्रतिक्रिया दी है।

शिवश्री स्कंद प्रसाद ने जाहिर की खुशी

एक बातचीत में शिवश्री ने कहा, ‘नमस्कार, जय श्रीराम। ये मेरे लिए बहुत ही खास पल है। यह एक बड़ी पहचान है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने कन्नड़ में गाया मेरा गाना ट्वीट किया है, जो मेरे यूट्यूब चैनल पर था। मेरे पास अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए शब्द नहीं हैं कि अभी मैं क्या महसूस कर रही हूं। ये रोंगटे खड़े कर देने वाला पल है’।

गायिका ने कहा- ‘ये श्रीराम का आशीर्वाद है’

गायिका ने आगे कहा, ‘यह श्रीराम का आशीर्वाद है, वह भी ऐसे खास पल में जब अयोध्या के राम मंदिर में रामलला की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा होने जा रही है। मेरे जैसे सामान्य से आर्टिस्ट के लिए बहुत बड़ी बात है। ये आशीर्वाद है। खुशी का पल है मेरे लिए। साउथ इंडियन म्यूजिक, साउथ इंडियन भजन के लिए बड़ी पहचान है। पीएम मोदी का बहुत बहुत शुक्रिया’। शिवश्री स्कंद प्रसाद एक तमिल परिवार से आती हैं। वे तमिलनाडु के एक संगीत परिवार से ताल्लुक रखती हैं और संगीत में दिलचस्पी और हुनर उन्हें विरासत में मिला है। संगीत के अलावा वे भरतनाट्यम में भी रूचि रखती हैं। उन्होंने तीन साल की उम्र से भरतनाट्यम सीखना शुरू कर दिया था।

About Post Author