Oscar 2022: Will Smith के ‘थप्पड़ कांड’ पर पत्नी Jada Pinkett Smith ने तोड़ी चुप्पी, कह डाली ये बात

94वें अकेदमी पुरस्कार का आयोजन सोमवार को हुआ था, जिसमें विल स्मिथ ने अपनी पत्नी का मजाक बनाए जाने पर कॉमेडियन क्रिस रॉक को थप्पड़ मार दिया था। इस मामले पर दुनिया भर की मशहूर हस्तियों ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की, लेकिन जेडा ने अब तक चुप्पी साध रखी थी। इस मामले को लेकर पहली बार विल स्मिथ की पत्नी जेडा पिंकेट स्मिथ ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर अपनी चुप्पी तोड़ी।

विल स्मिथ (Will Smith) की पत्नी जेडा पिंकेट स्मिथ (Jada Pinkett Smith) ने इस थप्पड़कांड के बाद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जो अब खूब वायरल हो रहा है.

जेडा ने पोस्ट में क्या लिखा?

जेडा पिंकेट स्मिथ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा है- ‘ये हीलिंग का मौसम है और इसलिए ही मैं यहां हूं.’

ऑस्कर के दौरान क्या हुआ था? 

हुआ ये था कि होस्ट‍िंग के वक्त कॉमेडियन क्रिस रॉक ने विल की पत्नी जेडा पिंकेट स्म‍िथ के गंजेपन का मजाक उड़ाया था. उन्होंने भले ही इस बात को मजाक के नजरिए से कहने की कोशिश की हो, पर विल पत्नी का यूं भरी महफिल में मजाक नहीं सह पाए. पहले तो विल, क्रिस के जोक्स पर हंसे पर बाद में वे सीट से उठे और स्टेज पर जाकर क्रिस को थप्पड़ मार दिया.

विल ने क्रिस से मांगी माफी 

बाद में विल ने बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड लेते वक्त अपने किए के लिए माफी भी मांग ली. उन्होंने सोशल मीडिया पर भी अपना माफीनामा पोस्ट किया है. ‘मैं सार्वजनिक रूप से तुमसे माफी मांगना चाहता हूं क्र‍िस. मैंने अपनी सीमा पार की और मैं गलत था. मैं शर्म‍िंदा हूं और मेरे एक्शंस उस शख्स के नहीं हैं जो मैं बनना चाहता हूं. प्यार और दया से भरी इस दुनिया में हिंसा की कोई जगह नहीं.’

About Post Author