Neha Bhasin को ‘बोल्ड’ कपड़े पहनने के लिए किया गया ‘ट्रोल’, यूजर्स बोले- लेडी गागा की सस्ती कॉपी

knews desk : नेहा भसीन को हाल ही में एक लंच में स्पॉट किया गया था जहां वो ऑफ शोल्डर ट्रॉप ट्रॉप के साथ शॉर्ट स्कर्ट में नजर आईं.

नेहा भसीन (Neha Bhasin) बॉलीवुड की बेहतरीन सिंगर में से एक हैं. फैंस उनकी मखमली आवाज के दीवाने हैं. एक्ट्रेस अपने ग्लैमरस लुक से भी अपने चाहने वालों को दीवाना बनाती हैं. सोशल मीडिया पर नेहा काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर समय-समय पर वो अपनी फोटो-वीडियो शेयर कर तहलका मचाती रहती हैं. फिलहाल तो एक्ट्रेस का लेटेस्ट लुक सुर्खियों में बना हुआ है, जिसमें उनके कपड़ों ने यूजर्स का पारा बढ़ा दिया है.

नेहा भसीन को हाल ही में एक लंच पर स्पॉट किया गया था, जहां वो ऑफ शोल्डर क्रॉप ट्रॉप के साथ शॉर्ट स्कर्ट में नजर आईं. नेहा ने लंच पर बेहद रिवीलिंग टॉप पहन रखी थी जिसे देखने के बाद यूजर्स उर्फी जावेद से उनकी तुलना कर रहे हैं. इतना ही नहीं कुछ लोग तो उनकी के इस लुक को देख उन्हें सस्ती लेडी गागा भी कह रहे हैं.

नेहा अपनी इस टॉप में अपना प्राइवेट टैटू फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. रस्ट्रो में एंट्री करती नेहा भसीन को मीडिया के कैमरों ने घेर लिया और वो अपने ग्लैमरस अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं. नेहा के इस लुक पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘लेडी गागा की सस्ती कॉपी.’ वहीं एक ने लिखा, ‘उर्फी जावेद बेचारी फालतू में बदनाम है.’ एक ने लिखा, ‘उर्फी की बहन है.’

बता दें, नेहा भसीन को हाल ही में कोरियोग्राफर टेरेंस लूइस के ईस्टर लंच में स्पॉट किया गया था, जहां तमाम बॉलीवुड सितारों पहुंचे थे. नेहा इस लंच पर लाइट कलर की स्कर्ट और हद से ज्यादा छोटी क्रॉप टॉप पहने स्पॉट की गई थीं.

About Post Author