MIVI ने लॉन्च किए अपने सबसे पावरफुल ईयरबड्स केवल 999 रुपए में….

TECHNOLGY DESK,  Mivi ने भारत में अपने नए ईयरबड्स लॉन्च कर दिए हैं। नए Mivi DuoPods K7 कंपनी के नए TWS ईयरफोन हैं और ये Made in India हैं। लॉन्च के मौके पर कंपनी ने कहा कि K series के नए ईयरबड्स में खासतौर पर क्वॉलिटी और एक्सीलेंस का ध्यान रखा गया है। लेटेस्ट ईयरबड्स को अफॉर्डेबल कीमत के साथ दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च किया गया है।

हैंडसेट को बैंक ऑफर्स के साथ लेने पर 1,500 रुपये इंस्टेंट बैंक डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा फोन को 3 महीने की नो-कॉस्ट ईएमआई पर भी लेने का मौका है।

Mivi DuoPods K7 Features

Mivi DuoPods K7 को इन-ईयर डिजाइन के साथ आता है। यह ईयरबड ग्लसॉसी स्टेम और सिलिकॉन ईयर टिप्स के साथ आता है। मीवी के ये ईयरबड्स IPX4- रेटिंग के साथ आते हैं यानी वॉटर-रेजिस्टेंट हैं। यूजर्स ईयरबड्स के स्टेम पर टैप करके प्ले, पॉज, फॉरवर्ड जैसे फंक्शन परफॉर्म कर सकते हैं।

ऑडियो की बात करें तो Mivi DuoPods K7 को बनाने में स्ट्रॉन्ग बेस के लिए 13mm ड्राइवर का इस्तेमाल किया गया है। इन ईयरबड्स में स्पष्ट कॉल क्वॉलिटी के लिए AI- सपोर्ट वाला ENC सिस्टम दिया गया है जो बैकग्राउंड नॉइज़ को रिमूव करता है। इन ईयरफोन में बेहतर कॉल क्वॉलिटी सुनिश्चित करने के लिए ड्यूल माइक दिए गए हैं। ऑडियो डिवाइस में 50ms लो लैटेंसी दी गई है।

Mivi DuoPods K7 को लेकर दावा है कि सिंगल चार्ज में डिवाइस की बैटरी लाइफ 50 घंटे तक चलेगी। ये ईयरबड्स फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। इनमें ब्लूटूथ 5.3 सपोर्ट दिया गया है और कंपनी का दावा है कि ये 10 मीटर तक की रेंज ऑफर करते हैं।

Mivi DuoPods K7 Price in India

Mivi DuoPods K7 की कीमत भारत में 1,499 रुपये है लेकिन कंपनी ने 999 रुपये के स्पेशल दाम पर इसे लॉन्च किया है। यह फोन ब्लैक, बीज, पिंक, ब्लू और ग्रीन कलर में आता है। इन TWS ईयरफोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट और कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से खरीदा जा सकता है।

About Post Author