अपनी मां की जीवनी लिखना पसंद करूंगी: सोहा अली खान

नई दिल्ली: एक्ट्रेस और राइटर सोहा अली खान का कहना है कि वो अपनी मां, और बेहतरीन अदाकारा शर्मिला टैगोर की जिंदगी पर किताब लिखना चाहती हैं हालांकि उनका ये भी कहना है कि ये काम करने के लिए वो सही इंसान नहीं है।

सोहा अपने एक्टर पति कुणाल खेमू के साथ कानूनी दिग्गज राम जेठमलानी पर एक बायोपिक बना रही हैं। उन्होंने खेमू के साथ बच्चों पर कई किताबें लिखने के साथ एक संस्मरण भी लिखा है।

सोहा अली खान कहती हैं कि मुझे लगता है कि बच्चे अपने माता-पिता पर बायोपिक लिख सकते हैं। मुझे नहीं पता कि जब लोग उन्हें पढ़ेंगे, तो वे कहेंगे ‘क्या वे इस व्यक्तित्व के भूरे पहलुओं को साझा कर पाएंगे क्योंकि आप उनके बच्चे हैं। मैं उसके बारे में एक कहानी लिख सकती हूं लेकिन मुझे नहीं पता कि ये उसके व्यक्तित्व के सभी पहलुओं के साथ न्याय करेगा या नहीं, और मुझे नहीं पता कि मैं एक बच्चे के रूप में उसके बारे में सब कुछ साझा कर पाऊंगी या नहीं। ईमानदारी से कहूं तो मैं वो कहानी बताना चाहूंगी।

सोहा का कहना है कि वो अपनी मां की अभिनय यात्रा को समझने के लिए इन दिनों काफी मेहनत कर रही हैं।

सोहा अली खान, अभिनेत्री कहती हैं, “मुझे सच में ऐसा लगता है कि मैं एक थ्रिलर फिल्म करना चाहती हूं, जो कुछ ऐसी है जो मैंने पहले नहीं की है। मुझे लगता है कि ऐसे कई निर्देशक हैं जो बहुत अच्छे हैं।”

“चाहे वो शुजीत सरकार, राघवन, हंसल मेहता या तनुजा चंद्रा जैसे किसी व्यक्ति के साथ काम करने का मौका हो। बहुत सारे लोग हैं। एक अभिनेता के रूप में, मुझे लगता है कि उनके साथ काम करने से आपका काम बेहतर होगा, उदाहरण के लिए भट्ट (महेश) साहब।”

आपको बता दें कि सोहा जल्द ही एक्टर नुसरत भरूचा के साथ हॉरर फिल्म “छोरी टू” में दिखाई देंगी।

About Post Author