Garima Chaurasia Photos: गरिमा चौरसिया अपनी ग्लैमरस अदाओं से इंटरनेट में मचा रही धूम, देखे तस्वीर

Garima Chaurasia Photos: देश में भले ही टिक-टोक वीडियो एप्प बंद हो गया हो लेकिन, वीडियो बनाने वाले कुछ चुनिंदा लोग अच्छी वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर छाए हुए है। ऐसी ही वीडियो बना कर सुर्खियों में आई हरिद्वार की रहने वालीं गरिमा चौरसिया जो टिकटॉक के दौरान काफी चर्चा में आई थीं और धीरे-धीरे वह एक इंटरनेट सेंसेशन बन गईं। उनकी ग्लैमरस अदाएं और बोल्ड अंदाज़ उनके फैंस को काफी पसंद आता है।

बता दें, गरिमा चौरसिया एक इंजीनियर हैं. उनकी इंजीनियरिंग रुड़की कॉलेज से हुई है। आज के समय में गरीमा किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं. इंस्टाग्राम पर उन्हें 1 करोड़ 32 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. गरिमा चौरसिया अपनी ग्लैमरस तस्वीरों के लिए जानी जाती हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन उनकी तस्वीरें वायरल होती रहती हैं।

गरिमा किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नजर नहीं आतीं। वह ग्लैमरस के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेसेज को टक्कर देती हैं. देश में टिकटॉक बैन होने के बाद भी गरिमा की पॉपुलैरिटी सोशल मीडिया पर कम नहीं हुई है। गरिमा इन दिनों इंस्टाग्राम, एमएक्स टकाटक जैसी सोशल नेटवर्किंग साइट पर एक्टिव रहती हैं। गरिमा इंस्टाग्राम और एमएक्स टकाटक पर आए दिन अपने वीडियोज बनाकर शेयर करती रहती हैं।

इसके साथ ही गरिमा इंस्टाग्राम पर आए दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं। इसी क्रम में गरिमा ने हाल ही में अपनी कुछ नई तस्वीरें भी शेयर की, जिसे सोश मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

About Post Author