पिंक साड़ी में शहनाज़ गिल ने लुटा अपने फैंस का दिल, तस्वीर देख आप को भी हो जायेगा सना से प्यार

Entertainment: ‘पंजाब की कैटरीना कैफ’ कहने वाली शहनाज गिल, जिन्होंने बिग बॉस 15 से सुर्खियों बटोरी काफी खूबसूरत है। अपनी खूबसूरती और दिलकश अंदाज़ से शहनाज़ गिल अपने फैंस को दीवाना बना रही है, लेकिन शहनाज गिल अब खुद को ‘पंजाब की कैटरीना कैफ’ नहीं बल्कि ‘भारत की शहनाज गिल’ कहना पसंद करती हैं।

शहनाज ने अपनी कुछ तस्वीरों के शेयर किया है, जिसमें वह पिंक कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं. शहनाज का लुक देख फैंस फिदा हो रहे हैं।

बता दे कि, शहनाज गिल ने बिग बॉस 13 से पहले सिर्फ एक पंजाबी सिंगर थी, लेकिन शहनाज़ इंडिया के बड़े एक्ट्रेसस में से एक है, बिग बॉस 13 के बाद से लोगों के दिलों में खास जगह बना चुकी हैं। शो के बाद शहनाज ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। शहनाज अब सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने लुक्स और स्टाइल से फैंस को प्रभावित करती हैं।

ऐड और म्यूजिक वीडियोज में शहनाज कभी वेस्टर्न तो कभी देसी लुक में नजर आईं. हाल ही में उन्होंने पिंक कलर की शिमरी साड़ी में सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही हैं।

शहनाज का ग्लैमरस लुक फैंस का दिल जीत रहा हैं. उनकी तस्वीरों से किसी की नजर नहीं हट रही है। एक के बाद एक 10 तस्वीरों को शेयर करते हुए। शहनाज ने पिंक कलर की साड़ी के साथ एक सिंपल सा नेकपीस पहना है और खुले बाल रखे हैं. साथ ही बिल्कुल लाइट मेकअप किया है जो उनके लुक को और सुंदर बना रहा है।

सना ने जैसे ही तस्वीरों को शेयर किया उनके फैंस ने पोस्ट पर अपना प्यार बरसाना शुरू कर दिया. फैंस तस्वीरों पर खूब कॉमेंट कर रहे हैं। उनकी तस्वीर पर एक फैन ने लिखा- ‘इतना सोना तेनू रब ने बनाया…’एक अन्य ने लिखा-‘एकदम शानदार, डियर शहनाज, आपकी साड़ी, बाल और मेकअप सब बहुत सुंदर है. ढेर सारा प्यार’. फैंस हार्ट और फायर इमोजी बनाकर भी रिएक्ट कर रहे हैं।

 

About Post Author