Entertainment: नोरा फतेही ने ब्लैक एंड वाइट बिकिनी में पोस्ट की वीडियो, देखें नोरा के Beach looks

Nora fatehi hot: बॉलीवुड की खूबसूरत हेरोइनों में से एक डांसिंग सेंसेशन नोरा फतेही अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती है। उनकी खूबसूरत तस्वीरें देखने के लिए उनके फैंस काफी बेताब रहते है। कोरोना से ठीक होते ही वेकेशन प्लान किया और वे दुबई में हॉलीडेज एन्जॉय करने निकल पड़ीं. नोरा फतेही दुबई से लगातार अपनी स्टनिंग फोटोज और सिजलिंग वीडियोज शेयर कर रही हैं। नोरा के बोल्ड अंदाज़ और खूबसूरत आदाओ का हर कोई दीवाना है।

दुबई में हॉलिडे की बोल्ड तस्वीरें शेयर की जिसमे वह काफी खूबसूरत लग रही है। नोरा ने हाल में ब्लैक एंड व्हाइट बिकिनी पहन अपनी तस्वीरें शेयर की हैं जो नया स्टाइल स्टेटमेंट क्रिएट कर रही हैं। आइए देखते हैं एक्ट्रेस का बोल्ड बीच और हॉलीडे लुक जो आपको भी दीवाना बना देगा।

https://www.instagram.com/reel/CY2m98oKi8O/?utm_source=ig_web_copy_link

ब्लैक एंड व्हाइट स्ट्रिंग बिकनी में नज़र आयी नोरा-
ब्लैक एंड व्हाइट स्ट्रिंग बिकनी पहने सनबाथ लेती नोरा फतेही ने वीडियोज शेयर किए हैं, जो बीच के लिए बिल्कुल परफेक्ट है. आम तौर पर बीच लुक के लिए हम प्रिंडेट, कलरफुल स्वीम सूट्स को प्रेफरेंस देते हैं लेकिन नोरा फतेही ने ये साबित कर दिया कि कलर मैटर नहीं करता और ब्लैक कलर में भी स्टनिंग बीच लुक पाया जा सकता है।

टाइगर प्रिंट कोल्ड शोल्डर टॉप और हाई थाई स्लिट स्कर्ट में आई थी नजर-
नोरा के अगले बीच लुक की बात करें तो वे हाल ही में टाइगर प्रिंट कोल्ड शोल्डर टॉप और हाई थाई स्लिट स्कर्ट में नजर आई थीं. इस लुक में ग्लैमर ऐड करने के लिए उन्होंने गोल्डन ईयररिंग्स पहनी और खुले बालों में इस लुक को कंप्लीट किया. लाइट मेकअप में नोरा फतेही की अदाएं बेहद कातिलाना नजर आईं .समंदर किनारे सनी आफ्टरनून स्पेंड करने के लिए नोरा फतेही का ये व्हाइट एंड ब्लू प्रिंटेड को-ऑर्ड सेट लुक परफेक्ट नजर आता है. इस सुपर सिजलिंग बीच लुक को पूरा करने के लिए नोरा ने अपने मेसी हेयर में व्हाइट फ्लावर कैरी किया है और लूप इयररिंग्स पहन कर इस लुक में ग्लैमर का तड़का लगाया है।

About Post Author