लाल रंग की स्किन फिट ड्रेस में दीपिका ने कराया बोल्ड फोटो शूट, जाह्नवी कपूर और विनिता जैसी सेलेब्रिटीज ने कमेंट कर की तारीफ

Entertainment: बॉलीवुड की बढ़ी अदाकारा दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीर शेयर की, जिसमे वह काफी खूबसूरत दिख रही है। इन फोटोज में दीपिका चटक लाल रंग की स्किन फिट ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। दीपिका पादुकोण की ये दिलकश तस्वीरें फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा रही हैं। दीपिका के फैंस को उनकी ये नई बोल्ड तस्वीरें काफी पसंद आ रही है।

बता दे कि, फोटोज में दीपिका डार्क शेड लिपस्टिक लगाए और खुले बालों में कातिलाना लग रही हैं। एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए खुद ही अपने आप को तीखी लाल मिर्च बताया है। दीपिका के इस रेड हॉट लुक्स पर जाह्नवी कपूर और विनिता जैसी सेलेब्रिटीज ने कमेंट भी किया है। कमेंट्स में तमाम सेलेब्रिटीज और फैंस ने दीपिका की तारीफ की है।

गहराइयां में काम कर रही है दीपिका-
दीपिका पादुकोण जल्द ही फिल्म ‘गहराइयां’ में काम करती नजर आएंगी। फिल्म इसके अनाउंसमेंट के बाद से ही लगातार सुर्खियों में बनी हुई थी। दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘गहराइयां’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में दीपिका पादुकोण ने कई बोल्ड सीन दिए हैं और वह इस फिल्म में कई लिपलॉक सीन करती भी नजर आएंगी।

About Post Author