एल्विश यादव के फैंस के सर पर बरकार क्रेज,एक बार फिर तोड़ा रिकॉर्ड,लाइव हुआ क्रैश

KNEWS DESK- एल्विश यादव काफी ज्यादा चर्चा में हैं। रियलिटी शो बिग बॉस OTT सीजन 2 के विनर एल्विश यादव का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। फैंस पहले ही यूट्यूबर को ढेर सारे वोट देकर बिग बॉस OTT 2 का विनर बना चुके हैं। हाल ही में एल्विश ने इंस्टाग्राम पर लाइव शुरू किया था। जो ज्यादा लोगों के जुड़ने के कारण क्रैश हो गया ।  एल्विश ने इंस्टाग्राम लाइव पर एक नया रिकॉर्ड हासिल किया है।

आपको बता दें कि जाने-माने यूट्यूबर एल्विश यादव रियलिटी शो बिग बॉस OTT सीजन 2 के विनर बन गये हैं। एल्विश यादव  इससे पहले बिग बॉस 16 के विनर MC स्टेन ने लाइव रिकॉर्ड किया था।  स्टेन के लाइव पर दर्शकों की संख्या 5 लाख 41 हजार थी। स्टेन ने शाहरुख खान का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया था। तो वही अब एल्विश यादव ने MC  स्टेन को भी पीछे छोड़ दिया है।  एल्विश यादव ने MC स्टेन को भी पीछे कर  दिया है। एल्विश की आग के सामने दाग भी फीके समझ में आ रहे हैं। उन्हें 5 लाख 95000 से अधिक लोगों ने लाइव देखा है। यह अभी तक का सबसे बड़ा आंकड़ा है। एल्विश यादव हाल ही में इंस्टाग्रान पर लाइव आए और लोगों को बताया कि उनका लाइव क्रैश हो गया है। उन्होंने बताया कि ट्रैफिक की वजह से क्रैश हो गया है। मेरा फोन भी लोड नहीं हो पा रहा है और न ही इंस्टाग्राम लोड हो पा रहा है। लेकिन बिग बॉस OTT 2 के विजेता एल्विश यादव ने फैंस को खुशखबरी देते हुए कहा है कि हमने भारत का रिकॉर्ड तोड़ दिया है और हम नंबर 1 पर हैं।

 दिल से किया शुक्रिया अदा

जानकारी के लिए बता दें कि एल्विश यादव ने नंबर 1 की बात को शेयर करते हुए अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया और कहा कि अगर आप लोग नहीं होते तो ये सब कभी नहीं होता। आप सभी को दिल से धन्यवाद एल्विश यादव के इस वीडियो को इंस्टाग्राम और बॉलीवुड ने शेयर किया है।

About Post Author