Bharti Singh के बेटे की पहली झलक आई सामने, तस्वीर हुई वायरल!!!

द लाफ्टर क्वीन भारती सिंह के नाम से पुरे भारत में सभी उनको पहचानते है। भारती सिंह ने कॉमेडी की दुनिया में खूब नाम कमाया और आज हर कोई उनको पहचानता है। हाल ही में भारती माँ बन गई है और उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। बॉलीवुड में जैसे ही ये खबर आई सभी सितारों ने उनको बधाइयाँ देना शुरू कर दिया और कई सेलिब्रिटीज ने उपहार भेजना भी शुरू कर दिया है। भारती सिंह के माँ बनने की खबर आने के बाद से उनकी और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया के साथ एक बच्चे की फोटो वायरल हो रही है और कहा जा रहा है कि यह उन्हीं के बेटे की फोटो है।

भारती सिंह के बच्चे की तस्वीर आई सामने

भारती सिंह को आज की दुनिया में कॉमेडी क्वीन के नाम से जाना जाता है। भारती सिंह एक कॉमेडियन है लेकिन फिर भी बॉलीवुड की सभी फ़ील्ड्स में उनकी बहुत इज्ज़त की जाती है। अभी कुछ समय पहले ही भारती सिंह ने लड़के को जन्म दिया है। उसके बाद ही उनकी और उनके बेटे की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होना शुरू हो गई है।

क्या यही सही फोटो हैं भारती सिंह के बेटे की?

भारती सिंह अभी कुछ दिन पहले ही माँ बनी और उनके बेटे के साथ उनकी तस्वीर भी वायरल हो रही है। इस तस्वीर के बारे में बात करें तो यह तस्वीर झूठी तस्वीर है किसी ने भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया की तस्वीर के साथ एक बच्चे की फोटो एडिट कर दी है। अभी तक भारती सिंह और हर्ष ने अपने बेटे की कोई तस्वीर सोशल मीडिया के साथ साझा नहीं करी है।

About Post Author