लाइव कैमरा के सामने टॉपलेस हुई पूनम पांडे, पूरा किया वादा

‘लॉकअप’ (Lock Upp) कंटेस्टेंट पूनम पांडे ने हाल में ही कंगना रनौत के शो में वादा किया था कि अगर वह इस हफ्ते नॉमिनेशन से बच गईं तो वह इस जेल में कहर परपाएंगी। तो इस हफ्ते पूनम पांडे के लिए खूब वोटों की बरतास हुई तो उन्होंने शो में लाइव कैमरे पर आकर टी-शर्ट उतारने का बेहुदा वादा किया था और बीते एपिसोड उन्होंने अपना वादा पूरा भी किया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

पूनम ने किया वादा पूरा

पूनम के वादा करने के बाद शो में उन पर वोटों की बरसात हुई है, जिसके बाद अपना वादा निभाते हुए लाइव कैमरे के सामने पूनम टॉपलेस हो गई. उन्होंने कैमरा के सामने अपनी सफेद टी-शर्ट को उतारा और फिर झट से वापस पहन लिया. टी-शर्ट दोबारा पहनते हुए पूनम ने कहा कि ‘वह इस शो के किसी भी नियम को तोड़ना नहीं चाहती हैं, बस वह अपना वादा निभा रही हैं.

ऐसा कुछ नहीं करना चाहती जो शो के अगेंस्ट हो- पूनम

पूनम ने कहा कि ‘यह एक ऐसा शो है जिसे हर एज ग्रुप के लोग देखते हैं, इसलिए ऐसा कुछ नहीं करना चाहती जो शो के अगेंस्ट जाता हो. सिर्फ और सिर्फ अपना प्रॉमिस निभा रही है लेकिन किसी भी सीमा को वह नहीं तोडेंगी.’ पूनम का टीशर्ट उतार कर वापस पहन लेने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

पूनम को निले सबसे ज्यादा वोट

वही ‘लॉकअप’ की बात की जाए तो इस हफ्ते सबसे कम वोट पायल रोहतगी को मिले हैं, जबकि निशा रावल शो से बाहर हो गई है. वही इस हफ्ते पूनम पांडे को सबसे ज्यादा वोट मिले हैं जिससे वह अभी भी शो में बनी हुई है.

About Post Author