शनाया कपूर ने शार्ट डेनिम में पोस्ट की फोटोज, आप भी देखे शनाया का ग्लमौरस लुक!

बॉलीवुड में कपूर परिवार की पॉपुलर स्टार किड्स में से एक शनाया कपूर अपनी खूबसूरत अदाओ और अपने ग्लैमर से सबको लुभा रही है। बॉलीवुड में एंट्री करे बिना ही शनाया कपूर लगातार हेडलाइंस में बनी हुई हैं। शनाया की पोस्ट का फ़ैंस बेसब्री से इंतज़ार करते है। शनाया अपनी ग्लैमरस पिक्चर्स से आग रही है।

शनाया कपूर ने हाल ही में अपने नए फोटशूट की ग्लैमर्स फोटोज पोस्ट की है। लेटेस्ट फोटोज में डेनिम शॉर्ट्स और क्रॉप टॉप पहने दिख रही हैं। खुले बालों और कातिलाना लुक में शनाया ने अपनी फोटोज से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। शनाया अपनी पोस्ट में लिखती हैं कि क्या हम सूर्य को वापस ला सकते हैं प्लीज? ठंड है. शनाया जितनी अच्छी तस्वीरें पोस्ट करती हैं, उतने ही कमाल के कैप्शन भी लिखती हैं।

जल्दी मूवी में दिखाई देंगी शनाया कपूर-
शनाया कपूर जल्द ही धर्मा प्रोडक्शन के प्रोजेक्ट से बॉलीवुड डेब्यू करने को तैयार हैं. अभी शनाया के बॉलीवुड डेब्यू में वक्त है, लेकिन उससे पहले ही उन्होंने धमाल मचाना शुरू कर दिया. शनाया कपूर पार्टी एनिमल भी हैं. शनाया अकसर उनके बॉलीवुड फ्रेंड्स के साथ पार्टी करते दिखाई देती हैं. शनाया इंटरटेन पर तो पॉपुलर हैं। अब देखते हैं कि बॉलीवुड में वो क्या कमाल दिखाती हैं।

About Post Author