बस्ती में प्रेमी के प्रेम में पड़ी महिला ने अपने पति को उतारा मौत के घाट

रिर्पोर्ट : शैलेन्द्र कुमार

 

प्रेम में पड़ी पत्नी के बीच की दीवार बन रहें पति को उतारा मौत के घाट,आपत्तिजनक हालत में लिया था देख,जिसके बाद से ही दोनों के बीच विवाद होने लगा था.जिसके चलते रास्ते से हटाने का निर्णय लिया.

बस्ती: जिलें के मुंडेरवा थाना क्षेत्र के ऊंचगांव जमोहे का हैं जहां मृतक युवक धर्मराज और उसकी पत्नी  रहते थे,कि पड़ोस में रहने वालें सतेन्द्र से उसकी पत्नी का प्रेम-प्रसंग चलता था.जिसकी भनक मृतक धर्मराज को लग गई थी,और जिसका उसने अपनी पत्नी मीरा से इस बात को लेकर विवाद हो गया,और उसने अपनी पत्नी को पड़ोसी से कोई भी रिश्ता न रखने की बात कहीं.ये बात मीरा को न गवारा गुजरते हुए उसने अपने प्रेमी सतेन्द्र के साथ मिलकर बीच में रोड़ा बनने वाले धर्मराज को रास्तें से हटाने का प्लान बना लिया.और उसको प्रेमी के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया.

भाई ने जताई हत्या की आशंका

वहीं मृतक धर्मराज के भाई ने पुलिस को नामजद तहरीर देते हुए शिकायत दर्ज कराई जिसमें उसने अपने भाई की हत्या होने की बात कहीं.और हत्या का आरोप अपनी बहू और पड़ोस में रहने वालें सतेन्द्र व मीरा की बहन के ऊपर लगाया.जिसकी बाद पुलिस ने मामलें को गंभीरता से लेते हुए.जब मामले की जांच की को कुछ अलग ही निकल कर आय़ा.

पत्नी ने कबूला

वहीं मृतक धर्मराज की पत्नी ने पुलिस पूछताछ में अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि वह अपने पड़ोस में रहने वाले युवक से प्रेम करती थी.जो उसके पति को पसंद नहीं था.जब उसके रिश्तें की जानकारी  पति को हुई तो वह मारपीट करना शुरु कर दिया. वहीं मृतक की पत्नी मीरा ने बताया की उसका पति धर्मराज उसके तथा उसके प्रेमी सतेन्द्र के रास्ते में रोड़ा बन रहा था, हम लोगों के सम्बंध पर आपत्ति करता था तथा मुझे मारता पीटता था जिससे हम लोग अजीज आकर उसको ठिकाने लगाने की ठान लिए, बाद मे हम लोगों ने योजना बनाकर धर्मराज के ऊपर पत्थर से हमला कर दिए जिससे उसकी मौत हो गई.

सीओ ने बताया

सीओ प्रीति खरवार ने बताया कि तहरीर के हिसाब से सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया गया है, बाकी नामजद अभियुक्ति के गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गई है, जल्द ही उनको भी गिरफ्तार किया जाएगा l.

 

About Post Author