माफिया अतीक की हत्या के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हुई धमकी भरी पोस्ट, पुलिस ने मामला किया दर्ज

उत्तर प्रदेश, प्रयागराज। माफिया अतीक व उसके भाई की हत्या के बाद अब सोशल मीडिया पर एक धमकी भरा पोस्ट सामने आया है। जिसमें कहा जा रहा है कि अतीक की हत्या का बदला लिया जाएगा।

दरअसल आपको बता दें कि माफिया अतीक व उसके भाई अशरफ को पुलिस हिरासत में प्रयागराज के काल्विन अस्पताल में 3 शूटरों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर मौत के घाट उतार दिया था। जिसके बाद सोशल मीडिया पर एक धमकी भरी  पोस्ट सामने आई है, यह पोस्ट ट्वीट ‘द सज्जाद मुगल’ नाम के ट्रविटर हैंडल से किया गया है। जिसमें कहा गया है कि अतीक व अशरफ की हत्या का बदला बराबर करेंगे  इस ट्वीट में माफिया अतीक के बेटे का एक पुराना भाषण भी पोस्ट कियाा गया है। यह पोस्ट सामने के तुरंत बाद पुलिस हरकत में आ गई और तत्काल में पुलिस ने पोस्ट को संज्ञान में लेते हुए मामले दर्ज करते हुए मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

वायरल पोस्ट में क्या लिखा

जानकारी के लिए बता दें कि 25 अप्रैल को ‘द सज्जाद मुगल’ के नाम से ट्वीट किया गया है। जिसमें लिखा हया है कि, ‘दौड़ अभी खत्म नहीं हुई है। अतीक का बेटा अभी जिंदा है। इंशाअल्लाह, वक्त और सरकार बदलेगी। फिर इलाहाबाद भी बुलाया जाएगा और बदला भी लिया जाएगा।,प्रयागराज पुलिस की साइबर सेल ने उस ट्विटर हैंडल पर आईटी एक्ट की धारा 505, 66 के तहत मामला दर्ज कर लिया है, पुलिस यूनिट इस बात पर ज्यादा ध्यान दे रही है आखिर यह ट्वीटर अकाउंट रला कौन रहा है। माफिया अतीक व उसके बीच क्या सम्बंध है।

एडीजी लाॅ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार ने पुलिस को लिखा पत्र

जानकारी के लिए बता दें कि यह धमकी भरी पास्ट जब सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही वायरल होने लगी तो तत्काल प्रभाव में उत्तर प्रदेश के एडीजी लाॅ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार ने प्रयागराज के साइबर क्राइम थाने को लेटर भेजकर मामले मे कार्रवाई  करने के दिए दिशा-निर्देश। जिसके बाद प्रयागराज पुलिस की साइबर सेल ने उस ट्विटर हैंडल पर आईटी एक्ट की धारा 505, 66 के तहत मामला दर्ज कर जांच पड़ताल में जुट गई है।

 

About Post Author