शादी से घरवालों ने किया इंनकार तो प्रेमी जोड़े ने रेलवे ट्रैक पर लेट पर दी जान,पुलिस ने शव को कब्जें में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

बांदा:प्रेमी जोड़े का शव रेलवे पटरी के किनारे पड़ा मिला.वहीं शव मिलने से इलाके में हडकंप मच गया.सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले के अर्तरा कोतवाली के नंदना गांव के पास रेलवे ट्रैक का है.जहां एक युवक व युवती का संदिग्ध हालात में रेलवे ट्रैक के पास मिला.जिसके बाद गांव वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी वहीं सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जें में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

वहीं गांव वालों का कहना हैं कि  कि इन दोनों युवक-युवती के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों आपस में शादी करना चाहते थे लेकिन घरवाले इसके लिए तैयार नहीं थे। जिसके चलते दोनों अपने अपने घरों से भाग गए और रेलवे ट्रैक पर टुकड़ों में शव बरामद हुए दोनों प्रेमी प्रेमिका एक ही गांव के रहने वाले हैं.

एएसपी ने बताया

वही पूरे मामले में एएसपी लक्ष्मी निवास मिश्रा का कहना है की सूचना पर तमाम पुलिस अधिकारी फील्ड यूनिट और फॉरेंसिक टीम के और पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे थे प्रथम दृष्टया तो मामला आत्महत्या कर लग रहा है लेकिन फिर भी पुलिस मामले की जांच कर रही है.

About Post Author