सुंदरता में उर्फी को भी टक्कर देती हैं उनकी मां,उनको देख लोग बोलें-माशा अल्लाह!

सोशल मीडिया क्वीन कहीं जाने वाली उर्फी जावेद का जलवा तो सोशल मीडिया पर अक्सर छाया रहता है.और अब उर्फी किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं.उर्फी कई रियलिटी शोज में दिख चुकी हैं.साथ ही साथ उर्फी के ड्रेंस सेंस को लेकर अक्सर वह सुर्खियों में रहती हैं.

उर्फी जावेद अपने फैशन सेंस को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं मगर उर्फी को इस बात पर कोई फर्क नहीं पड़ता हैं कि लोग क्या सोचते हैं,लेकिन इन दिनों उर्फी  से ज्यादा उनकी मां सुर्खियों  में हैं.

जी उर्फी की मां जाकिया सुल्ताना के बारे में सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी चर्चा छाई हुई हैं.आप उर्फी की बहनों को देखा ही होगा मगर आज हम उर्फी की मां जाकिया की फिटनेस की ऐसी सुंदर फोटो दिखाएंगे,जिसको देख आप भी हैरान हो जाएंगे.
खूबसूरती में तो जाकिया सुल्ताना उर्फी को भी टक्कर देती है.और इस फिटनेस को बरकरार रखने के लिए जाकिया सुल्ताना कई घंटो जिम में जाकर पसीना बहाती हैं.साथ ही वह अपने बॉडी का काफी ध्यान रखती हैं.अपनी चारों बेटियों की तरह ही उर्फी जावेद की मां जाकिया सुल्ताना भी काफी खूबसूरत और फिट हैं. 
सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली जाकिया सुल्ताना एक से बढ़कर एक खूबसूरत तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर करती हैं. जाकिया सुल्ताना का हाल ही में जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें उन्होंने गुलाबी रंग की ट्रैक पैंट पहन रखी है. इस दौरान उनकी हरी टी-शर्ट उन पर काफी जच रही है. जाकिया का जिम करते हुए एक दमदार वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर तहलका मचा दिया.
उर्फी जावेद की मां जाकिया का वीडियो देखकर लोग हैरान है कि जाकिया की चार बेटियां जो कि सुंदरता को मात देती हैं मगर जाकिया भी किसी से कम नहीं हैं.जाकिया का जिम वाला वीडियो लोगों को खूब भा रहा हैं.साथ ही साथ जाकिया ने वीडियो के कैप्शन बड़ा ही शानदार दिया है. उन्होंने लिखा है अपने आप को इंप्रूव करने पर ध्यान लगाओ खुद को प्रूफ करने पर नहीं.
पति के तालाक के जाकिया सुल्ताना अपने परिवार का पालन पोषण अकेले ही किया है.साथ ही साथ सभी बच्चों को उन्होंने अपने पैरों पर खड़ा करने की हिदायत दी और आज उनकी बेटियां सफल भी हैं. उर्फी जावेद तो आजकल सोशल मीडिया क्वीन बनी हुई है.

About Post Author