पाकिस्तान : खैबर पख्तूनख्वा में JUI-F कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान हुआ धमाका,12 लोगों की हुई मौत, लगभग 50 लोग घायल

KNEWS DESK… पाकिस्तान के  के बाजौर क्षेत्र में जमीयत-उलेमा-ए-इस्लाम-फजल की बैठक में बड़ा विस्फोट हुआ है. जिससे क्षेत्र में अफरा-तफरी का माहौल है. मिली जानकारी के अनुसार 12 लोगों की अब तक मौत हो चुकी है. वहीं, 50 के करीब लोग जख्मी हुए हैं.

दरअसल आपको बता दें कि यह धमाका JUI-F कार्यकर्ता सम्मेलन को निशाना बनाकर किया गया है. धमाका दुबई मोड़ के पास हुआ. पुलिस और बचाव कर्मियों की टीमें मौके पर पहुंचीं और घायलों को अस्पताल पहुंचाने की व्यवस्था की। वहीं पुलिस साक्ष्य जुटाने में लगी हुई है. DIG मालाकंद का कहना है कि विस्फोट कैसे हुआ, इसके बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता. जानकारी जुटाई जा रही है. कई तस्वीरों में देखा गया है कि मौके पर कई एंबुलेंस पहुंच गई हैं और पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है. इस बीच, पूर्व सूचना मंत्री फवाद चौधरी ने कहा कि बाजौर में JUI-F सम्मेलन में विस्फोट की खबरें “चिंताजनक” थीं और उन्होंने लोगों की सुरक्षा के लिए प्रार्थना की.

यह भी पढ़ें… पाकिस्तान के बड़े बिजनेसमैन ने अंजू को गिफ्ट किया प्लाट, ”अंजू की तरह और लोग भी अपनाएं इस्लाम”

जानकारी के लिए बता दें कि JUI-F नेता हाफिज हमदुल्ला ने कहा कि उन्हें भी आज सम्मेलन में शामिल होना था, लेकिन कुछ निजी कारणों से वह बैठक में शामिल नहीं हो सके. उन्होंने कहा, ‘मुझे जो रिपोर्ट मिली है, उसके मुताबिक 12 मजदूरों की मौत हो गई है और एक दर्जन से ज्यादा घायल बताए जा रहे हैं. मैं इस विस्फोट की कड़ी निंदा करता हूं और इसके पीछे के लोगों को संदेश देना चाहता हूं कि यह जिहाद नहीं बल्कि आतंकवाद है। उन्होंने कहा कि आज की घटना मानवता और बाजार पर हमला है.

यह भी पढ़ें… पाकिस्तान गई अंजू ने अपने पति को फोन पर दी गालियां, ऑडियो हुआ वायरल

यह भी पढ़ें… कश्मीर : कुलगाम में आतंकियों ने आर्मी जवान को किया अगवा, परिजन छोड़ने की लगा रहे गुहार

यह भी पढ़ें… PUBG प्रेम का देखने को मिला नया अवतार,झारखंड की लड़की अपने प्यार से मिलने पहुंची उन्नाव

About Post Author