कासगंज : किन्नरों ने मानवता की हदें की पार, युवक के साथ की ऐसी घिनौनी हरकत

उत्तर प्रदेश, कासगंज। कासगंज के सहावर थाना क्षेत्र के एक युवक के साथ किन्नरों द्वारा लूटपाट एवं अमानवीयता का मामला सामने आया है, आरोप है कि किन्नरों ने उससे 10 हजार रुपये लूटे और उसका मुंडन कर मुंह पर पेशाब कर उसे पिलाया भी। इस पूरी घटना का वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए नामजद रिपोर्ट दर्ज कर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल आपको बता दें कि कासगंज जिले के सहावर थाना क्षेत्र के गांव बसई निवासी रफीकुल पुत्र नन्हें ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि वह गंजडुंडवारा के इमामबख्श निवासी किन्नर चांदनी के घर खाना बनाता है। उसी के साथ डांस पार्टी आदि में नाचने के लिए चला जाता है। जबकि दूसरे गुट के किन्नर करीना निवासी अवागढ़, लाली निवासी अवागढ़, रिचा निवासी पलरा बागवाला एटा, असीम निवासी इमाबख्श, पवन निवासी अवागढ़ सभी हाल निवासी कांशीराम कॉलोनी सिकहरा गंजडुंडवारा उस पर रूपराम किन्नर के साथ रहने के लिए दबाव बनाते हैं। जिसके चलते बीती 26 जुलाई की दोपहर वह कासगंज से काम करके लौट रहा था। तभी जौहरी ईंट भट्ठा के पास सभी किन्नरों ने उसे घेर लिया। पास ही झाड़ी में ले जाकर उससे मारपीट करते हुए दस हजार रुपये लूट लिए और उसका मुंडन कर दिया। आरोप है कि सभी ने उसके मुंह पर पेशाब की और पेशाब भी पिलाया। उसे किन्नर बनाने की भी कोशिश की गई, लेकिन चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोगों के वहां पहुंचने पर आरोपी किन्नर मौके से भाग गए।

जानकारी के लिए बता दें कि पुलिस के द्वारा बताया गया है कि पीड़ित युवक की तहरीर के मुताबिक मामले की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच करते हुए सभी आरोपी किन्नरों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्हें कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

वहीं जब इस मामले में किन्नर समाज आयोग की सदस्य किन्नर से बात की गई तो उन्होंने कहा जो बीते दिवस पूर्व घटना सहावर क्षेत्र में घटित हुई है वह बहुत ही निंदनीय है, ऐसे किन्नरों के विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि हमारे समाज में कुछ लोग ऑपरेशन करवा कर किन्नर बने हैं। उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री से मांग की है ऐसे लोग जो ऑपरेशन कराकर किन्नर समाज से जुड़े हैं उनके खिलाफ कार्रवाई की जाए।

यह भी पढ़ें… लोकसभा चुनाव-2024 : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने अपनी नई टीम का किया ऐलान, बनाए गए 13 राष्ट्रीय उपाध्यक्ष

About Post Author