जौनपुर : मोहर्रम के जुलूस में लगे देश विरोधी नारे, वीडियो हुआ वायरल

जौनपुर। जौनपुर जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र स्थित मोहर्रम के मातम की जुलूस के दौरान ताजिये को लेकर जाते समय 29 जुलाई को कुछ अराजक तत्वों द्वारा देश विरोधी नारे लगाए गए जिसका वीडियो शोसल मीडिया वायरल होने लगा। वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने पूरे गांव में भारी संख्या में फोर्स तैनात कर दिया, वहीं एसपी ने इस घटना के संबंध में बड़ी कार्रवाई करते हुए थानाध्यक्ष मीरगंज को लाइन हाजिर कर दिया है।

दरअसल आपको बता दें कि जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र स्थित मोहर्रम के मातम की जुलूस के दौरान ताजिये को ले कर जाते समय 29 जुलाई को कुछ अराजक तत्वों द्वारा देश विरोधी नारे लगाए गए जिसका वीडियो 31 जुलाई को देर शाम वायरल होने लगा वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने पूरे गांव में भारी संख्या में फोर्स तैनात कर दिया, वहीं एसपी ने इस घटना के संबंध में बड़ी कार्रवाई करते हुए थानाध्यक्ष मीरगंज को लाइन हाजिर कर दिया है।

जानकारी के लिए बता दें कि एसपी ग्रामीण डॉक्टर शैलेंद्र कुमार ने बताया कि वायरल वीडियो के आधार पर IPC की गम्भीर गंभीर धाराओं जैसे 153 A,153 B,295-A, 188 A,505 में मुकदमा दर्ज कर कुल 33 लोगों को हिरासत में ले लिया गया है तथा अन्य विधिक कार्यवाही में स्थानीय पुलिस जुट गई है।

यह भी पढ़ें… PM मोदी के साथ शरद पवार ने किया मंच साझा, I.N.D.I.A. गठबंधन में मची हलचल

About Post Author