PM मोदी के साथ शरद पवार ने किया मंच साझा, I.N.D.I.A. गठबंधन में मची हलचल

KNEWS DESK-  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मंगलवार को महाराष्ट्र के पुणे शहर के दौरे पर हैं। यहां पीएम कई परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे। इसके साथ ही PM मोदी को लोकमान्य तिलक पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा लेकिन इन सबके बीच जो सबसे अहम मुद्दा उठ रहा है।

आपको बता दें कि PM नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार के साथ मंच साझा किया है। ऐसे में विपक्षी दलों में हलचल मच गई है। जब PM नरेंद्र मोदी पुणे पहुंचे तो उनका स्वागत महाराष्ट्र के CM एकनाथ शिंदे, डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस और अजीत पवार समेत कई नेताओं ने  किया है। इसके बाद PM  मोदी ने पुणे के श्रीमंत दगडूशेठ हलवाई मंदिर में पूजा पाठ किया है। कार्यक्रम में निकलने से पहले PM ने मंत्रोच्चार के बीच पूजा-अर्चना की है।

PM मोदी के साथ शरद पवार ने मंच  किया साझा

NCP में बगावत और टूट के बाद ये पहली बार है जब PM मोदी महाराष्ट्र के दौरे पर है। इस बीच बगावत के बाद पहली बार PM मोदी के साथ शरद पवार ने मंच साझा किया हैं। एक दिन पहले शरद पवार से मिलने के लिए विपक्षी दलों ने समय मांगा था लेकिन कार्यक्रम में शामिल होने के चलते ऐसा नहीं हो पाया। उद्धव ठाकरे गुट वाली शिवसेना और कांग्रेस ने पवार से PM मोदी के साथ मंच साझा ना करने की अपील की थी।

यह भी पढ़ें…..महाराष्ट्र: विपक्षी एकता को बड़ा झटका देंगे शरद पवार, PM मोदी को करेंगे सम्मानित

About Post Author