अक्षय कुमार की फिल्म omg 2 को मिला ए सर्टिफिकेट, जल्द ही रिलीज होगा ट्रेलर

KNEWS DESK-  फिल्म ओएमजी 2 को लेकर अक्षय कुमार लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। फिल्म का टीजर बीते दिनों सोशल मीडिया पर रिलीज हुआ था, जिसे फैंस ने पसंद किया है। टीजर में कुछ सीन ऐसे हैं, जिन्हें देखकर लोगों ने अपनी नाराजगी जाहिर की है। फिल्म को लेकर यूजर्स ने सोशल मीडिया पर काफी हंगामा किया है। यही नहीं कई और कारणों की वजह से कहा जा रहा था कि इस फिल्म के कई सीन्स पर सेंसर बोर्ड कैंची चलाएगा, हालांकि ऐसा नहीं हुआ है।

केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड की तरफ से दिक्कतें- 

फिल्म ओएमजी 2 पिछले कुछ हफ्तों से सीबीएफसी (केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड) की ओर से फिल्म को  दिक्कतें आ रही हैं। जिसके कारण फिल्म लगातार चर्चा में है। तमाम चर्चाओं के बाद आखिरकार इस फिल्म को सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट मिल गया है। ओएमजी 2 को बिना किसी कट के पास कर दिया गया है। फिल्म के कुछ सीन, डायलॉग्स और कैरेक्टर हैं, जिन्हें सेंसर बोर्ड के सदस्यों के साथ चर्चा के बाद निर्माताओं ने एडिट कर दिया है।

 

अगले दो दिनों में फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज-

सीबीएफसी और ओएमजी की टीम के बीच पिछले 2 हफ्तों से लड़ाई चल रही है| जिसकी वजह से बीते कई दिनों से फिल्म काफी सुर्खियों में है हालांकि क्रिएटिव टीम की जीत हो गई है। खबरों के मुताबिक, फिल्म विवादों के चलते देरी से रिलीज होगी ,लेकिन इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। ओएमजी 2 को  11 अगस्त  निर्धारित दिन को ही  सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। अब जल्द ही फिल्म का प्रमोशन शुरू होने की उम्मीद है, कहा जा रहा है कि अगले दो दिनों में फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया जाएगा।

फिल्म में नहीं कोई कट्स 

फिल्म के टीजर में भगवान शिव का अभिषेक रेल की पटरी के किनारे पानी से हो रहा है, इस सीन को लेकर यूजर्स ने काफी हंगामा किया था और कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर इस बात की चर्चा हो रही है कि सेंसरशिप के मुद्दों के कारण फिल्म में कई कट्स लगाए जाएंगे हालांकि फिल्म में कोई कट्स नहीं लगाये गये  हैं। मेकर्स फिल्म की ओरिजनल कहानी के साथ कोई समझौता नहीं करना चाहते थे और इसलिए उन्होंने इस फिल्म को ए सर्टिफिकेट के साथ फाइनल करने का फैसला किया।

 अक्षय कुमार साथ नज़र आएंगे यह अभिनेता :-

फिल्म ओएमजी 2 में अक्षय कुमार के अलावा पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम भी नजर आने वाले हैं। अभिनीत व अमित राय निर्देशित फिल्म को 2 घंटे 36 मिनट के स्वीकृत रन-टाइम के साथ ‘ए – एडल्ट ओनली’ का सर्टिफिकेट दे दिया गया है।

About Post Author