बाइक सवार लुटेरों को घाटमपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार,लुटेरों के पास लूट का सामान बरामद

रिपोर्ट: मधुर मोहन दुबे

कानपुर: घाटमपुर थाना पुलिस के हाथ आज बड़ी सफलता लगी जहां पुलिस ने हाईवे पर रील बनाने के बहाने खड़े होकर नेशनल हाइवे पर गोद में बच्चे लेकर जाने वाली महिलाओं को लूट का शिकार बनाने वाले दो लुटेरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जिनके पास से लूट का माल नगदी और एक मोटरसाइकल भी बरामद की है।

आपको बताते चलें कि कानपुर के विभिन्न नेशनल हाईवे पर आए दिन लूट की घटनाएं हो रही थी. कानपुर दक्षिण एडीसीपी अंकिता शर्मा ने बताया की लूट की शिकायत पुलिस को लगातार मिल रही थी।ऐसे में घाटमपुर थाना पुलिस ने हाईवे पर गश्त के दौरान दो संदिग्ध युवकों को रोका जो रेसर मोटरसाइकल पर सवार थे। पुलिस ने पकड़े गए युवकों से कड़ाई से पूछताछ और उनकी तलाशी ली की तो पता चला कि पकड़े गए युवक लुटेरे है जो हाईवे पर मोटरसाइकल चलाते हुए रील बनाते थे और हाइवे से गुजरने वाली उन महिलाओं को लूट का शिकार बनाते थे जो महिलाएं गोद में बच्चा लेकर जा रही होती थी लुटेरे उसी का फायदा उठा कर महिलाओं की गले की चेन और कान के टॉप्स छीन कर भाग जाते थे।पकड़े गए लुटेरों की पहचान किशन गुप्ता और सुमित गौतम के रूप में हुए है दोनो लुटेरों के खिलाफ पूर्व में भी कानपुर,कानपुर देहात में कई थानों में मुकदमे दर्ज है।

पकड़े गए लुटेरों के पास से पुलिस ने 2 जोड़ी सोने के झुमके ₹15500 नगद और एक मोटरसाइकिल बरामद किया वहीं पकड़े गए दोनों लुटेरों को पुलिस ने जेल भेजने की कार्रवाई शुरू कर दी है.

 

About Post Author