अमेठी में चारों सीटों पर प्रत्याशियों ने कराया नामांकन,टिकट देने पर कहा कि पार्टी ने भरोसे के लिए धन्यवाद

रिपोर्ट:रणविजय सिंह

अमेठी: चारों सीटों पर बीजेपी के अध्यक्ष पद सहित सभासद के प्रत्याशियों ने किया अपना नामांकन, वही इस दौरान आम आदमी पार्टी से गौरीगंज चेयरमैन प्रत्याशी हरीश चंद्र साहू ने भी किया नामांकन


उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव गतिमान है ऐसे में दूसरे चरण में होने वाले मतदान के लिए नामांकन प्रक्रिया चल रही है। इस नामांकन प्रक्रिया का आज आखिरी दिन है ऐसे में भारतीय जनता पार्टी ने कल देर शाम अमेठी जिले की गौरीगंज और जायस नगरपालिका सहित मुसाफिरखाना और अमेठी नगर पंचायतों से संबंधित सभी प्रत्याशियों के नाम की घोषणा किया, वही नामांकन प्रक्रिया में गौरीगंज नगर पालिका के वार्ड नंबर 20 पचेहरी से कृष्णा मिश्रा ने अपना नामांकन भारतीय जनता पार्टी से किया ।जिसके बाद आज सभी चारों सीटों पर उनके अध्यक्ष को और सभासदों के द्वारा नामांकन किया गया, वही नामांकन प्रक्रिया में एक तरफ जहां मुसाफिरखाना नगर पंचायत में अध्यक्ष पद के लिए भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी बृजेश कुमार गुप्ता अमेठी नगर पंचायत से अध्यक्ष पद के प्रत्याशी अंजू कसौधन पत्नी फूलचंद कसौधन तथा जायस नगर पालिका से अध्यक्ष पद के प्रत्याशी बीना सोनकर पत्नी निवर्तमान अध्यक्ष महेश सोनकर और अमेठी जनपद मुख्यालय की नगरपालिका गौरीगंज से अध्यक्ष पद हेतु रश्मि सिंह पत्नी दीपक सिंह ने नामांकन स्थल पर पहुंचकर अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। साथ-साथ आम आदमी पार्टी से गौरीगंज नगर पालिका मे चेयरमैन प्रत्याशी हरिश चंद साहू ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया और विकास के बारे में बात की.

गौरीगंज नगर पालिका से भारतीय जनता पार्टी की अध्यक्ष पद की प्रत्याशी रश्मि सिंह ले कलेक्ट्रेट पहुंचकर अपना पर्चा दाखिला किया इस दौरान उनके साथ बीजेपी जिला अध्यक्ष दुर्गेश त्रिपाठी पूर्व विधायक चंद्रप्रकाश मिश्र मटियारी पूर्व विधायक दादा तेजभान सिंह बीजेपी नेता राकेश त्रिपाठी सहित बड़ी संख्या में बीजेपी के नेताओं और कार्यकर्ताओं की मौजूदगी रही। नामांकन करने के उपरांत बीजेपी जिला अध्यक्ष दुर्गेश त्रिपाठी ने बताया कि जिस प्रकार कल देर शाम बीजेपी के अध्यक्ष पद हेतु प्रत्याशियों की घोषणा होते ही तत्काल अमेठी में आंधी आई ठीक उसी प्रकार हमारे प्रत्याशी आंधी तूफान की तरह सब को उड़ा ले जाएंगे और हम अमेठी की चारों सीटों पर बीजेपी का ही कब्जा होगा हम अपनी जीत दर्ज करेंगे। देर से प्रत्याशियों की घोषणा के विषय में जिलाध्यक्ष ने बताया कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा क्योंकि हमारी पार्टी के शीर्ष नेतृत्व द्वारा विचार करके और प्रत्येक चीजों को देखकर ही निर्णय लेता है उसी के तहत यह निर्णय हुआ है। वहीं पर नामांकन के बाद बीजेपी प्रत्याशी रश्मि सिंह ने बताया कि गौरीगंज के नगरपालिका का विकास बीजेपी के डबल इंजन की सरकार में हुआ है और जो बाकी बचा है उसे अब हम पूरा करेंगे। भारतीय जनता पार्टी ने मुझे अध्यक्ष पद के लिए योग्य समझते हुए यह अवसर दिया है इसके लिए मैं पार्टी का तहे दिल से धन्यवाद करती हूं.

 

About Post Author