गोली मार के अवैध तमंचे से 16 वर्षीय युवती ने की आत्महत्या..

यूपी, उत्तर प्रदेश  के बांदा शहर में 16 वर्षीय युवती ने घर की छत पर जा कर खुद को गोली मार ली, परिजन उसे अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बांदा के बलखंडी नाका क्षेत्र में शनिवार शाम 16 साल की युवती ने घर के छत पर जाके अवैध तमंचे से खुद को गोली मार ली। गोली की आवाज सुनते ही परिजन छत पर पहुंचे और अपनी बेटी को इस हालत में देख कर हैरान रह गए, देरी न करते हुए परिजन ने फौरन उसे नजदीकी अस्पताल ले गए। गंभीर हालत के चलते डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल भेज दिया। और  जब उसे जिला अस्पताल ले जाया गया, वहां डॉक्टरों ने लड़की को मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरो का कहना है कि गोली कनपटी में लगी है,  जिससे मौत हुई है.

परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने वारदात वाली जगह से अवैध तमंचा और खोखा बरामद दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस ने परिजनों से भी पूछताछ की लेकिन परिजनों का कहना है की उनको नहीं मालूम कि उसने ये कदम क्यों उठाया। वहीं आस- पास के लोगों का कहना है कि घरेलू कलह की वजह से उसने ये कदम उठाया।  हालांकि पुलिस मामले की जांच में जुटी है. पुलिस का कहना है कि अभी कोई बात सामने नहीं आ रही है. परिजन भी कुछ बोलने से इनकार कर रहे हैं. कुछ दिन में पूरे मामले की सच्चाई सामने आ जाएगी.

About Post Author