World Cup 2023: मोईन अली नहीं कर पाए कोई कमाल, इंग्लैंड के गिरे चार विकेट

KNEWS DESK- विश्व कप 2023 का पहला मैच इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच अहमदाबाद में खेला जा रहा है और इसमें इंग्लैंड की तरफ से खेल रहे मोईन अली कुछ कमाल नहीं कर पाए। इतना ही नहीं इंग्लैंड के चार विकेट गिर गए हैं।

इंग्लैंड के गिरे चार विकेट 

इंग्लैंड का चौथा विकेट भी गिर गया है। मोईन अली कोई कमाल नहीं कर पाए। इंग्लैंड का स्कोर चार विकेट के नुकसान पर 118 रन है। 21.2 ओवर का खेल पूरा हो चुका है।

क्रीज पर जमे हुए हैं रूट

रूट क्रीज पर जमे हुए हैं और इंग्लैंड की पारी को संभालने की कोशिश कर रहे हैं। रूट को मोईन अली का साथ मिल रहा है। 21 ओवर के बाद इंग्लैंड का स्कोर तीन विकेट के नुकसान पर 118 रन है।

इंग्लैंड ने 6 ओवरों में बनाए 35 रन

इंग्लैंड ने 6 ओवरों के बाद बिना किसी नुकसान के साथ 35 रन बनाए। बेयरस्टो 16 गेंदों में 21 रन बनाकर खेले। उन्होंने 3 चौके और एक छक्का लगाया। डेविड मलान ने 20 गेंदों में 13 रन बनाए हैं। वे 2 चौके लगा चुके हैं।

ये भी पढ़ें-  Asian Games 2023: आर्चरी में टीम इंडिया को मिला एक और गोल्ड, भारत ने जीता 21वां मेडल

आपको बता दें कि न्यूजीलैंड के दिग्गज खिलाड़ी विलियमसन इस मैच में नहीं खेलेंगे। उनकी गैरमौजूदगी में टॉम लाथम अहम जिम्मेदारी निभाने के लिए तैयार हैं। टीम डेवोन कॉनवे, विल यंग और मिशेल को प्लेइंग इलेवन में जगह दे सकती है। रचिन रवींद्र को भी मौका मिल सकती हैं। रवींद्र ने अपने हालिया प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया है। टीम का बॉलिंग अटैक भी मजबूत है। इंग्लैंड को टक्कर देने के लिए ट्रेंट बोल्ड और लॉकी फर्ग्यूसन जैसे गेंदबाज मौजूद हैं। ईश सोढी और मैट हैनरी को भी प्लेइंग इलेवन में जगह मिल सकती है।

ये भी पढ़ें-  ED अधिकारियों को कितनी मिलती है सैलरी?, जानें कैसे मिलती है नौकरी

About Post Author