ग्राउंड पर विराट कोहली का कैच लपकते नज़र आए, भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान

sports desk, इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच से पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में प्रैक्टिस कर रही है। इस बीच शुक्रवार को टीम के ट्रेनिंग सेशन में टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली के दोस्त सुनील छेत्री पहुंचे। छेत्री भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान हैं और काफी फिट हैं। उन्होंने टीम के फील्डिंग ड्रील में हिस्सा लिया और बेहतरीन कैच लपका।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अपने ट्विटर हैंडल पर वीडियो शेयर किया है। इसमें छेत्री को कैचिंग प्रैक्टिस करते हुए देखा जा सकता है। इस दौरान इस दिग्गज फुटबॉलर ने अपनी दाईं तरफ ड्राइव लगाते हुए बेहतरीन कैच लपका और सभी का ध्यान खींचा। वीडियो का कैप्शन दिया गया है, ” स्पोर्ट्स का क्रॉस कल्चर! भारतीय फुटबॉल कप्तान और दिग्गज सुनील छेत्री आरसीबी का अभ्यास देखने के लिए चिन्नास्वामी पहुंचे और विराट कोहली और खिलाड़ियो के साथ समय बिताया।” इस दौरान वह आरसीबी की जर्सी में दिखे। नीचे वीडियो में आप देख सकते हैं।

वीडियो में सुनील छेत्री को आरसीबी के खिलाड़ियों, कोच संजय बांगर के साथ बातचीत करते और मुंबई इंडियंस के ईशान किशन से हाथ मिलाते हुए भी देखा जा सकता है। छेत्री के पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली के साथ बहुत अच्छे संबंध हैं। उसी के बारे में बात करते हुए और उनके साथ हुई बातचीत के बारे में बात करते हुए छेत्री ने खुलासा किया कि उन्हें विराट बहुत मजाक करते हैं।

सुनील छेत्री ने विराट कोहली से बात को लेकर कहा, “बातचीत हमेशा खेल, चुटकुले, मौज-मस्ती और अलग-अलग चीजों के बारे में होती है। मुझे नहीं पता कि लोग यह जानते हैं या नहीं, लेकिन विराट बहुत मजाकिया हैं। इसके बारे में शायद बहुत से लोगों को नहीं पता है और मुझे नहीं पता कि वह यह पसंद करेंगे या नहीं, लेकिन वह बहुत मजाकिया है।”

About Post Author