श्लोका मेहता दुबारा बनने वाली हैं माँ, अंबानी फैमिली के इवेंट NMACC में दिखी बेहद खूबसूरत

नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर लॉन्च पर कई सितारे मौजूद थे और पूरा अंबानी परिवार भी नजर आया. मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बड़े बेटे और बड़ी बहू आकाश अंबानी और श्लोका मेहता को भी देखा गया. बता दें कि श्लोका दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं…

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी का घर खुशियों से भर गया है. इस बिजनेस कपल के छोटे बेटे अनंत अंबानी की राधिका मर्चेंट के साथ एंगेजमेंट हो चुकी है, उनकी बेटी ईशा अंबानी को जुड़वा बच्चे हुए हैं और अब उनके बड़े बेटे और बहू आकाश अंबानी और श्लोका मेहता एक बार फिर पेरेंट्स बनने वाले हैं. NMACC के लॉन्च पर इस कपल को मीडिया के सामने पोज करते देखा गया, जहां श्लोका मेहता ने एक खूबसूरत साड़ी में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया है. आकाश अंबानी और श्लोका मेहता का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पृथ्वी अंबानी के बाद अब उनके परिवार में एक और नया मेहमान आने वाला है…

NMACC के इवेंट में अंबानी फैमिली की दमदार एंट्री ने सोशल मीडिया को खुश कर दिया है. दरअसल, सबसे पहले आकाश अंबानी और उनकी पत्नी श्लोका अंबानी ने इवेंट में एंट्री की. इसकी वीडियो पैपराजी ने शेयर की, जिसमें श्लोका अंबानी का साड़ी में बेबी बंप और कपल के चेहरे की मुस्कुराहट ने फैंस का ध्यान खींचा.

दूसरे लाइमलाइट ईशा अंबानी ने अपने पिता मुकेश अंबानी और ससुर अजय पीरामल के साथ एंट्री करके चुराई. इस दौरान ईशा भी इंडियन लुक में नजर आईं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

नीता अंबानी का लुक और डांस सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. नीली साड़ी में जहां नीता अंबानी ने पति के साथ पोज दिए तो वहीं इवेंट में उन्होंने इंडियन अटायर पहनकर अपनी परफॉर्मेंस से सभी का ध्यान खींचा. सोशल मीडिया पर उनका वीडियो तारीफें बटोर रहा है.

इसके अलावा अनंत अंबानी ने भी अपनी मंगेत्तर राधिका मर्चेंट के साथ इस खास इवेंट में एंट्री ली, जिसमें दोनों ब्लैक लुक में नजर आए. दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

About Post Author