टीम इंडिया ने केपटाउन में दर्ज की शानदार जीत, BCCI ने शेयर किया वीडियो

KNEWS DESK- भारतीय टीम ने केपटाउन में शानदार जीत दर्ज की है। आपको बता दें कि भारतीय टीम की जीत के बाद ड्रेसिंग रूम में जश्न का माहौल था। दक्षिण अफ्रीका ने सीरीज का पहला मैच जीता था। लिहाजा सीरीज 1-1 की बराबरी पर खत्म हुई। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने सोशल मीडिया पर एक दिलचस्प वीडियो शेयर किया है। इसमें टीम इंडिया की जीत के बाद का माहौल दिखाया गया है। भारतीय खिलाड़ियों ने डीन एल्गर को एक जर्सी गिफ्ट की। इस पर विराट कोहली समेत सभी खिलाड़ियों ने साइन किए।

बीसीसीआई ने एक्स पर शेयर किया वीडियो

बीसीसीआई ने एक्स पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें टीम इंडिया के विनिंग मॉमेंट को दिखाया गया है। वीडियो की शुरुआत में टीम इंडिया का ड्रेसिंग रूम दिखाया गया है। इसमें शुभमन गिल और यशस्वी जायसवाल जश्न मनाते हुए दिख रहे हैं। भारतीय टीम ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ी एल्गर को एक जर्सी गिफ्ट की। इस पर सभी खिलाड़ियों ने ऑटोग्राफ दिए। टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज भी खास अंदाज में नजर आए। रोहित शर्मा और डीन एल्गर ने ट्रॉफी शेयर की।

जसप्रीत बुमराह और डीन एल्गर बने प्लेयर ऑफ द सीरीज

केपटाउन टेस्ट के लिए जसप्रीत बुमराह और डीन एल्गर को प्लेयर ऑफ द सीरीज चुना गया। एल्गर ने दक्षिण अफ्रीका के लिए दूसरी पारी में शतक जड़ा। उन्होंने 103 गेंदों का सामना करते हुए 106 रन बनाए।  इस दौरान 17 चौके और 2 छक्के लगाए। अफ्रीकी टीम ने इसकी मदद से दूसरी पारी में 176 रन बनाए। जबकि पहली पारी में टीम महज 55 रन बनाकर ऑल आउट हो गई थी। भारत ने पहली पारी में 153 रन बनाए थे। वहीं दूसरी पारी में 80 रन बनाकर मैच जीत लिया था।

ये भी पढ़ें-   ‘राम लला की भक्ति से ओतप्रोत जुबिन नौटियाल’, पीएम मोदी ने स्वागत भजन के लिए लिखा ये…

About Post Author