क्रिस गेल, एबी डिविलियर्स को RCB ने किया HALL OF FAME में शामिल, दोनों की जर्सी को हमेशा के लिए किया गया RETIRE

SPORTS DESK, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने रविवार को क्रिस गेल और एबी डिविलियर्स को सम्मान के तौर पर आरसीबी हॉल ऑफ फेम में शामिल किया और विलियर्स (17) और गेल (333) की जर्सी को हमेशा के लिए हटा दिया. एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में तीन साल के अंतराल के बाद आरसीबी की वापसी हुई है. प्रशंसकों को आरसीबी की पूरी स्क्वाड प्रैक्टिस देखने की अनुमति दी गई जो टी20 में अपनी तरह की पहली पहल थी. आरसीबी ब्रांड लॉन्च के साथ और प्रशंसकों ने दो बेहतरीन क्रिकेटरों की वापसी को भी देखी, जो अब आरसीबी के कहानी का एक हिस्सा बन चुका है. -क्रिस गेल और एबी डिविलियर्स.

इस कार्यक्रम में डिविलियर्स ने खुल कर बात की. उन्होंने कहा कि आरसीबी के हॉल ऑफ फेम में शामिल होने का क्या मतलब है. “मुझे नहीं पता कि वास्तव में कहाँ से शुरू करना है .. इसलिए, 26 मार्च 2023 क्रिस और मुझे आरसीबी हॉल ऑफ फ़ेम में शामिल किया गया और हमारी जर्सी नंबर हमेशा के लिए रिटायर हो गए. मेरी पत्नी और मेरा दिल खिल उठा. दो लड़के और छोटी लड़की ऊपर चली गई.

एबी डिविलियर्स ने एक इंस्टाग्राम पर लिखा- “जब मैंने खचाखच भरे स्टेडियम के सामने चिन्नास्वामी में हमारे ड्रेसिंग रूम की बालकनी में कदम रखा तो मेरी आंखों में आंसू आ गए. मैंने कभी नहीं सोचा था कि पहली बार एबीडी के नारे सुनकर मैं हार सकता हूं, लेकिन इस बार अलग था. जीतने का रास्ता खोजने के लिए हमारे प्रशंसकों के रोने को खुश करने के लिए एक अत्यधिक भूख के साथ. इस बार यह भावनाओं का एक समुद्र था जिसने मेरे मन को भर दिया.”

मैं बस आभारी महसूस कर रहा था कि एक शानदार शहर का प्रतिनिधित्व करने वाले क्षेत्र में मेरा  एक समय था, एक अद्भुत फ्रेंचाइजी और अविश्वसनीय टीम के साथी के तौर पर. “2003 के बाद से भारत में बिताए अपने सभी दिनों के बारे में सोचते हुए कई विशेष यादें वापस आ गईं, मेरा इस देश और इसके लोगों के साथ गहरा संबंध है, मैं हमेशा आभारी रहूंगा! धन्यवाद टीम के साथी, विशेष रूप से विराट, धन्यवाद आरसीबी , धन्यवाद आप बेंगलुरु.”

About Post Author