आईपीएल 2024: सनराइजर्स हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस को 31 रन से हराया, मैच में बने कई बड़े रिकॉर्ड

KNEWS DESK-  आईपीएल 2024 में सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच हुए मैच में कई रिकॉर्ड बने। सनराइजर्स हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ तीन विकेट पर 277 रन बनाकर आईपीएल का अब तक का सबसे बड़ा स्कोर बनाया। मुंबई इंडियंस ने भी शानदार बल्लेबाजी की लेकिन वो टारगेट से 31 रन दूर रह गई।

एसआरएच के सलामी बल्लेबाज ट्रैविस हेड ने 24 गेंदों में 62 रन बनाए। तीसरे नंबर पर खेलने आए अभिषेक शर्मा ने 23 गेंदों में 63 रनों की तूफानी पारी खेली।

हेनरिक क्लासेन की 34 गेंदों पर नाबाद 80 रनों की पारी खेली। उनकी तूफानी बल्लेबाजी की बदौलत एसआरएच आईपीएल का सबसे बड़ा स्कोर बनाने में कामयाब रहा। पिछला रिकॉर्ड 263 रन का था जो रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 2013 में पांच विकेट खोकर हासिल किया था।

मुंबई के गेंदबाज SRH के सामने बौने नजर आए। उन्होंने इस तरह से हिटिंग की पूरा मैच एकतरफा कर दिया। अभिषेक शर्मा और क्लासेन ने सात-सात छक्के जड़े।

मुंबई इंडियंस ने लक्ष्य का पीछा करने की कोशिश की लेकिन वो 20 ओवर में पांच विकेट पर 246 रन ही बना सकी। मुंबई इंडियंस के बल्लेबाजों ने 20 छक्के जड़े। इस मैच में रिकॉर्ड 38 छक्के लगे और यह पहली बार था जब किसी टी20 मैच में 500 से ज्यादा रन बने।

https://www.instagram.com/reel/C5DGupty_9o/?utm_source=ig_web_copy_link&igsh=MzRlODBiNWFlZA==

ये भी पढ़ें-   बाराबंकी: वन विभाग की टीम ने डॉल्फिन का सफल रेस्क्यू कर सरयू नदी में छोड़ा, 10 दिनों से नहर में थी फंसी

About Post Author