आईपीएल 2024: आरसीबी ने एकतरफा मैच में जीटी को हराया, जैक्स ने जड़ा शानदार शतक

KNEWS DESK- आईपीएल 2024 के 45वें मैच में विल जैक्स ने 41 गेंदों में शानदार शतक और विराट कोहली के धुआंधार अर्धशतक की बदौलत आईपीएल में आरसीबी ने जीटी को नौ विकेट से हरा दिया। गुजरात टाइटंस को अहमदाबाद में अपने घरेलू मैदान पर करारी हार का सामना करना पड़ा।

सलामी बल्लेबाज कोहली 70 रन बनाकर नॉट आउट रहे, जबकि तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए जैक्स ने तूफानी शतक जड़ दिया। दोनों ने दूसरे विकेट के लिए बिना आउट हुए 166 रन की साझेदारी की। उनके शानदार प्रदर्शन से आरसीबी ने 201 रन के लक्ष्य को चार ओवर पहले ही हासिल कर लिया।

इससे पहले गुजरात टाइटंस ने पहले बल्लेबाजी करने का न्योता मिलने पर तीन विकेट पर 200 रन का स्कोर बनाया था जीटी के बल्लेबाज साई सुदर्शन ने 84 रनों की नाबाद पारी खेली। इस पारी के साथ सुदर्शन आईपीएल 2024 में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में दूसरे नंबर पर पहुंच गए हैं। उनसे आगे केवल विराट कोहली हैं। एम. शाहरुख खान के 58 रनों की बदौलत जीटी ने बड़ा स्कोर खड़ा किया था फिर भी आरसीबी ने ये मैच आसानी से जीत लिया।

ये भी पढ़ें-   आईपीएल 2024: चेन्नई सुपरकिंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 78 रनों से हराया, तुषार देशपांडे ने झटके चार विकेट

About Post Author