आईपीएल 2024: लखनऊ ने गुजरात को 33 रनों से हराया, लखनऊ सुपर जायंट्स की लगातार तीसरी जीत

KNEWS DESK- इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 21वां मुकाबला लखनऊ सुपर जाइंट्स और गुजरात टाइटंस के बीच रविवार को लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेयी एकाना स्टेडियम में खेला गया। मुकाबले में लखनऊ सुपर जाइंट्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और 20 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर 163 रन बनाए और गुजरात को 33 रनों से हरा दिया।

लखनऊ के लिए मार्कस स्टोइनिस ने अर्धशतक लगाया। उन्होंने 43 गेंदों का सामना करते हुए 58 रन की पारी खेली। पूरन ने नाबाद 32 रन बनाए। आयुष 20 रन बनाकर आउट हुए। जबकि के. एल. राहुल ने 33 रन बना कर आउट हो गए। गुजरात के लिए उमेश यादव ने अच्छी बॉलिंग की। उन्होंने तीन ओवरों में 22 रन देकर दो विकेट लिए। दर्शन को भी दो विकेट मिले। राशिद खान को एक विकेट मिला। जवाब में गुजरात की टीम 18.5 ओवर में 130 रन पर सिमट गई।

लखनऊ सुपर जायंट्स-

क्विंटन डी कॉक, केएल राहुल (विकेटकीपर/कप्तान), देवदत्त पडिक्कल और मार्कस स्टोइनिस, निकोलस पूरन, आयुष बदोनी, क्रुणाल पंड्या, रवि बिश्नोई, यश ठाकुर, नवीन-उल-हक, मयंक यादव।

गुजरात टाइटंस- 

शुभमन गिल (कप्तान), शरथ बीआर (डब्ल्यू), साई सुदर्शन, विजय शंकर, राहुल तेवतिया और राशिद खान, नूर अहमद, उमेश यादव, स्पेंसर जॉन्सो।

ये भी पढ़ें-  बस नाम के मुख्यमंत्री हैं नायब सिंह सैनी…, कांग्रेस नेता भूपिंदर सिंह हुड्डा ने हरियाणा के सीएम पर बोला हमला

About Post Author