बाबर आजम हुए आउट, 41.5 ओवर में पाकिस्तान का पांचवां विकेट गिरा

KNEWS DESK- विश्व कप 2023 का 22वां मैच पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच चेन्नई में खेला जा रहा है। इस मुकाबले से पहले पाकिस्तान ने चार मैच खेले हैं और दो में जीत दर्ज की है। वहीं अफगानिस्तान ने चार में से सिर्फ एक मैच जीता है। उसने इंग्लैंड को हराया था। लिहाजा पाकिस्तान के लिए अफगानिस्तान के खिलाफ जीत आसान नहीं होगी। इस मैच के लिए टीमें प्लेइंग इलेवन में बदलाव भी कर सकती हैं।

बाबर आजम आउट हुए

बाबर आजम 74 रन बनाकर आउट हो गए हैं। पाकिस्तान अब मुश्किल में हैं। 41.5 ओवर में पाकिस्तान का पांचवां विकेट गिरा. पाकिस्तान का स्कोर 206 रन है। नूर अहमद को तीसरा विकेट हासिल हुआ।

पाकिस्तान की मुश्किल कायम

पाकिस्तान की पारी 44 ओवर पूरे हो चुके हैं। पाकिस्तान का स्कोर 5 विकेट के नुकसान पर 215 रन है। अफगानिस्तान के गेंदबाज पाकिस्तानी बल्लेबाजों को रन बनाने के ज्यादा मौके नहीं दे रहे।

40 ओवर पूरे हुए

पाकिस्तान की पारी के 40 ओवर पूरे हो गए हैं। 40 ओवर के बाद स्कोर चार विकेट के नुकसान पर 190 रन है। बाबर आजम 60 रन बनाकर खेल रहे हैं। आखिरी 10 ओवर में पाकिस्तान बड़ा स्कोर खड़ा करने की कोशिश करेगी।

बाबर आजम की फिफ्टी

बाबर आजम ने फिफ्टी जड़ दी है। पाकिस्तान की वापसी बाबर आजम पर ही निर्भर है। 37 ओवर के बाद पाकिस्तान का स्कोर 4 विकेट के नुकसान पर 178 रन है। पाकिस्तान अगर आखिरी 13 ओवर में 100 रन बना लेती है तो अफगानिस्तान के सामने कड़ी चुनौती होगी।

ये भी पढ़ें-    विजय की लियो ने वर्ल्डवाइड की शानदार कमाई, चार दिनों 300 करोड़ का आंकड़ा कर लिया पार

About Post Author