9 फरवरी को VIVO लॉन्च करने जा रहा अपना सबसे किफायती स्मार्टफोन, जानें vivo T1 5G की खासियत और कीमत

VIVO फरवरी के महीने में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है। VIVO ने खुद अपने नई स्मार्टफोन की जानकारी आधिकारिक रूप दी है। 9 फरवरी को vivo ‘सीरीज T’ लॉन्‍च करने जा रही है। vivo T1 5G स्‍मार्टफोन के साथ ‘सीरीज T’ लॉन्च किया जायेगा। वीवो ने अपने बयान में कहा है कि, यह स्‍मार्टफोन जेन Z यूजर्स और मिलेनियल्‍स की जरूरतों को पूरा करता है। इसमें ट्रेंडी डिजाइन के साथ मल्‍टी-डाइमेंशनल टर्बो परफॉर्मेंस मिलती है।

बता दे कि, चीन में लॉन्‍च किए गए vivo T1 स्‍मार्टफोन में 6.67 इंच का फुल-एचडी+ (1,080×2,400 पिक्सल) डिस्प्ले दिया गया है, जिसके साथ 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट, 20:9 आस्पेक्ट रेशियो और 240Hz टच सैम्पलिंग रेट मौजूद है। फोन ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G प्रोसेसर से लैस है, जिसके साथ 12 जीबी LPDDR5 रैम मौजूद है। डिवाइस एंड्रॉयड 11 पर बेस्‍ड OriginOS 1.0 पर चलती है।

इंडिया में केसा होगा फ़ोन-
बताया जा रहा है कि, vivo T1 5G स्‍मार्टफोन 20 हजार रुपये की रेंज में सबसे फास्‍ट और स्लिम 5G स्‍मार्टफोन होगा। जाहिर है कि कंपनी डिजाइन और प्रोसेसर से सरप्राइज देने वाली है। डिटेल्‍स में तो कंपनी ने फीचर्स की जानकारी नहीं दी है, लेकिन अगले कुछ दिनों में इसके स्‍पेक्‍स का खुलासा करने की बात कही है।

VIVO इंडिया के ब्रैंड स्‍ट्रैटिजी के डायरेक्‍टर योगेंद्र श्रीरामुला ने कहा है कि नई वीवी सीरीज जेन Z और ऑनलाइन यूजर्स को ध्‍यान में रखकर तैयार की गई है, जो अपने स्‍मार्टफोन में टर्बो स्‍पीड और परफॉर्मेंस चाहते हैं। वीवो सीरीज टी के सभी स्मार्टफोन कंपनी की ग्रेटर नोएडा फैसलिटी में मैन्‍युफैक्‍चर किए जाएंगे। वैसे, vivo T1 5G स्‍मार्टफोन के फीचर्स पर जुड़ी जानकारी बीते दिनों ऑनलाइन सामने आई थी।

91Mobiles की रिपोर्ट के तहत-
91Mobiles की रिपोर्ट में टिप्सटर मुकुल शर्मा के सहयोग से बताया गया था कि यह फोन 8 जीबी रैम के साथ आएगा। एक और रिपोर्ट में जानकारी मिली थी कि ‘सीरीज T’ भारत में मौजूदा वीवो वाई सीरीज को रिप्लेस करने वाली है। vivo T1 को पिछले साल अक्टूबर में चीन में Vivo T1x स्मार्टफोन के साथ लॉन्च किया गया था।

About Post Author