विजय देवरकोंडा के सुरक्षाकर्मी ने फैन को दिया धक्का, वीडियो हुआ वायरल

KNEWS DESK- विजय देवरकोंडा साउथ के काफी पॉपुलर एक्टर हैं| साथ ही बॉलीवुड में भी एक्टर काफी फेमस हैं| अभी विजय देवरकोंडा फिल्म ‘खुशी’ को लेकर काफी बिजी हैं| हाल ही में एक्टर ने एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया। कार्यक्रम के दौरान एक्टर ने फैन्स के साथ बातचीत की। इसी बीच उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। चलिए आपको वायरल वीडियो के बारे में बताते हैं|

वायरल वीडियो

देवरकोंडा ने एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया। कार्यक्रम के दौरान एक्टर ने फैन्स के साथ बातचीत की। वायरल वीडियो में फोटो क्लिक कराने के तुरंत बाद एक्टर की सिक्योरिटी टीम बलपूर्वक उस शख्स को हटाते नजर आते हैं। आपको बता दें कि एक्ट फिल्म खुशी को लेकर इन दिनों काफी बिजी चल रहे हैं|

एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु स्वास्थ्य ठीक न होने के कारण फिलहाल छुट्टी पर हैं। फिल्म का समर्थन करने के लिए विजय अपने दम पर खुशी का प्रचार कर रहे हैं। ‘खुशी’ में सामंथा के साथ अपने सहयोग पर चर्चा करते हुए विजय ने एक अभिनेत्री के रूप में उनके प्रति अपना सम्मान व्यक्त किया। विजय ने बताया  कि वह कभी सामंथा के प्रशंसक हुआ करते थे। एक प्रशंसक से को एक्टर में बदलना उनके लिए एक अविश्वसनीय यात्रा रही है। उन्होंने शूटिंग प्रक्रिया के दौरान उनकी चुनौतियों को याद करते हुए बताया कि वह एक भरोसेमंद साथी रही हैं। उनके प्रति उनका स्नेह उनके व्यावसायिक संबंधों से कहीं आगे तक बढ़ गया है।

फिल्म ‘लाइगर’ में आये थे नजर

विजय साल 2022 की पैन इंडिया फिल्म ‘लाइगर’ में नजर आए थे। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर बड़ी निराशा का सामना करना पड़ा था। एक इंटरव्यू के दौरान विजय ने टिप्पणी की कि फिल्म के पास एक मजबूत स्क्रिप्ट थी लेकिन इसे साकार करने में असफलता मिली।
विजय ने बताया  मैं समझता हूं कि इस बात को अच्छी तरह से स्वीकार नहीं किया जा सकता है लेकिन मैं वास्तव में मानता हूं कि मेरे द्वारा चुनी गई प्रत्येक स्क्रिप्ट उत्कृष्ट रही है। जैसा इरादा था वैसा काम नहीं हुआ। यह उसी तरह है जैसे अगर डिलीवरी और समय सटीक नहीं है तो दोस्तों के बीच मजाक सही ढंग से नहीं हो सकता है। यह लाइगर, नोटा और यहां तक कि डियर कॉमरेड’ जैसी फिल्मों पर भी लागू होता है।

About Post Author