विक्की कौशल अपनी आगामी फिल्म ‘छावा’ के लिए खूब बहा रहे पसीना, सोशल मीडिया पर वर्कआउट की तस्वीर की शेयर

KNEWS DESK – विक्की कौशल बॉलीवुड के एक शानदार एक्टर हैं| विक्की अपने हर किरदार को बखूबी निभाते हैं| बीते वर्ष दिसंबर में उनकी फिल्म ‘सैम बहादुर’ रिलीज हुई। देश के पहले फील्ड मार्शल सैम मानकेशॉ के जीवन पर आधारित इस फिल्म में विक्की की अदाकारी का हर कोई मुरीद हो गया। सैम मानेकशॉ का किरदार उन्होंने जीवंत कर दिया। एक्टर अब अपनी अगली फिल्म की तैयारियों में जुट गए हैं। इसके लिए वे जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं।

विक्की कौशल को इंस्टाग्राम ने किया है फॉलो | Vicky Kaushal Becomes First Bollywood Celebs Followed by Instagram | Bollywood Newstrack | Vicky Kaushal: सलमान-शाहरुख को पीछे छोड़ विक्की ...

फिल्म ‘छावा’ के लिए जिम में बहा रहे पसीने

विक्की कौशल की आगामी फिल्म ‘छावा’ है। ये एक पीरियड एक्शन ड्रामा फिल्म है, जिसमें अभिनेता छत्रपति संभाजी महाराज की भूमिका अदा करेंगे। हाल ही में एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इसमें वह वेट लिफ्टिंग करते दिख रहे हैं और वर्कआउट गोल्स पूरे करते नजर आ रहे हैं। इसके साथ एक्टर ने कैप्शन लिखा है, ‘छावा’।

पहली बार पीरियड ड्रामा फिल्म में आयंगे नजर 

फिल्म ‘छावा’ के जरिए विक्की पहली बार पीरियड ड्रामा फिल्म में काम कर रहे हैं। एक्टर अपने किरदार की तैयारी में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते। बीते दिनों इंटरव्यू के दौरान इस फिल्म के बारे में बात करते हुए विक्की ने कहा था, ‘ये एक पीरियड ड्रामा फिल्म है और मेरे लिए ये पहला मौका है। हम इसे बहुत गंभीरता से बना रहे हैं। इसमें खूब सारा एक्शन है और भरपूर ड्रामा है। इमोशंस से भरपूर ये एक शानदार स्टोरी है’।

रश्मिका मंदाना भी आएंगी नजर

विक्की कौशल ने कहा था कि वे एक्शन हीरो बनना चाहते हैं। फिल्म ‘छावा’ का निर्देशन लक्ष्मण उतेकर कर रहे हैं। विक्की कौशल के अलावा फिल्म में रश्मिका मंदाना भी नजर आएंगी। वे फिल्म में ये सुबाई भोंसले का रोल अदा करती दिखेंगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय खन्ना औरंगजेब के रोल में नजर आ सकते हैं। इनके अलावा आशुतोष राणा, दिव्या दत्ता और प्रदीप सिंह रावत जैसे सितारे भी फिल्म का हिस्सा होंगे।

About Post Author