लाल लिबास और सिर पर ताज उर्फी जावेद आपका अलग है अंदाज़

उर्फी जावेद कुदरत वो करिश्मा हैं जिसके नित नए रूप नजर जब भी कैमरों के सामने आते है तो इन हसीना के बारे में कुछ तो अलग बात जरूर होती है एक बार फिर उर्फी का वही जादू छा गया है.

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने अपने अंदाज से सुर्खियां बटोरने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। वह अपने अतरंगी ड्रेसिंग सेंस के लिए काफी चर्चा में रहती हैं और कई बार तो अजीबों-गरीब स्टाइल के लिए ट्रोल्स का शिकार भी हो जाती हैं। लेकिन बीती रात उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अपने ट्रेडिशनल लुक से ट्रोल्स को भी हैरान कर दिया। दरअसल, अबूजानी और संदीप खोसला के इवेंट में उर्फी जावेद रेड साड़ी पहनकर पहुंचीं, जिसमें उनका लुक देखने लायक रहा। उनकी यह तस्वीरें देखकर ट्रोल्स भी तारीफ करने पर मजबूर हो गए।

रेड साड़ी में सबको अच्छी लगी उर्फी

उर्फी जावेद अपनी इन तस्वीरों में रेड साड़ी में नजर आईं, जिसमें उनका लुक काफी जबरदस्त लगा। एक्ट्रेस ने सिर पर ताज भी पहना हुआ था, जिसने खूब सुर्खियां बटोरीं। उर्फी जावेद बीते दिन अबूजानी संदीप खोसला के इवेंट में गई थीं। इस इवेंट में जया बच्चन, हुमा कुरैशी और कई बड़े बॉलीवुड सितारे भी आए थे। लेकिन इस बीच भी उर्फी जावेद ने सुर्खियां बटोरने में कोई कमी नहीं छोड़ी। उर्फी जावेद अपनी इन फोटोज में कैमरों के सामने एक से बढ़कर एक पोज देती नजर आईं। उनकी ये तस्वीरें देखते ही देखते सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गईं।

उर्फी जावेद ने अपने ट्रेडिशनल लुक में वेस्टर्न का तड़का लगाने की कोशिश की। रेड साड़ी को एक्ट्रेस ने बखूबी वेस्टर्न टच दिया। वहीं सिर पर लगा उर्फी जावेद का क्राउन भी खूब सुर्खियों में रहा। बता दें कि उर्फी जावेद ने रेड साड़ी के साथ ट्रांसपैरेंट ब्लाउज पहना था,जिसपर रेड सुरोस्की लगी थी। बता दें कि ट्रांसपैरेंट ड्रेस वाला स्टाइल उर्फी जावेद पहले भी अपना चुकी हैं। उर्फी जावेद जो कि हर बार अपनी ड्रेसिंग सेंस के लिए ट्रोल होती हैं। वहीं बीते दिन लग उनके लुक की तारीफ करते दिखाई दिये। एक यूजर ने लिखा, “कहना पड़ेगा कि इस बार तो यह स्टाइल है। इन्हें इसका क्रेडिट भी मिलना चाहिए।” वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, “धूम मचा दी उर्फी ने तो।”

About Post Author