विद्युत जामवाल की फिल्म ‘क्रैक-जीतेगा तो जिएगा’ का ट्रेलर हुआ लॉन्च, टीम ने शेयर किया एक्सपीरियंस

KNEWS DESK – विद्युत जामवाल की एक्शन ड्रामा फिल्म क्रैक का ट्रेलर मुंबई में लॉन्च हो गया है| इवेंट में फिल्म की पूरी स्टारकास्ट ने शिरकत की| जहां टीम ने बातचीत के दौरान फिल्म को लेकर अपनी प्रतिक्रिया शेयर की है|

Nora Fatehi, Vidyut Jammwal And Arjun Rampal At 'Crakk' Trailer Launch

क्रैक की स्टारकास्ट ने शेयर किया रिएक्शन 

विद्युत जामवाल ने कहा- “क्रैक को मैं बहुत पॉजिटिव तरीके से लेता हूं, हमेशा अपनी ज़िंदगी में। कोई मुझे बोलता है कि ये बंदा पागल है। मुझे पंसद आता है वो आदमी। मेरी मां क्रैक है क्योंकि जब मैं शूटिंग पर जाता हूं सुबह साढ़े पांच बजे उठकर , उस दिन एक्शन की शूट होती है वो पूजा में बैठ जाती हैं और जब तक शूट खत्म नहीं होती है वो बैठी रहती हैं और जब शूट खत्म हो जाती है तो मैं उनको फोन करता हूं और बोलता हूं हो गई तो उनकी पूजा खत्म। वो होता है क्रैकपन। सारे दिन पैशनेट की तरह किसी चीज के पीछे पड़े रहना। तो क्रैक हर आदमी है जो पैशनेट की तरह किसी भी चीज के पीछे पड़ जाए और जब उसको मिल जाए तो लोग उसको कहते हैं कि ये क्रैक है।”

अर्जुन रामपाल ने कहा- “ये शारीरिक रूप से सबसे चुनौतीपूर्ण फिल्मों में से एक रही है। हमें बताया गया था कि इसमें बहुत सारा एक्शन होगा और ये अद्भुत होगा। जब आप विद्युत को गले लगाते हैं, तो आप इन मांसपेशियों को महसूस करते हैं जिनके बारे में आपको पता भी नहीं था कि वे कुछ शरीरों में है। और मैं काफी फिट लड़का हूं, इसलिए मुझे लगा कि ये कौन सा जानवर है?’ मुझे वास्तव में इस डिपार्टमेंट में अपना खेल बेहतर करना था।”

नोरा फतेही ने कहा- “रोलर ब्लेड्स पर हम दोनों के साथ सीन शूट करते समय हम दोनों फुल स्पीड में जा रहे थे और अचानक मैं गिर गई लेकिन वह इतनी स्पीड में था और हम दोनों एक रोल से बंधे हुए थे, वह कमर से बंधा हुआ था और मैं उसके पीछे था, इसलिए जब मैं गिरी, तो उसे पता नहीं चला, इसलिए उसने मुझे खींच लिया।”

निदेशक आदित्य दत्त ने कहा- “मैं चार साल से इस स्क्रिप्ट के साथ लिख रहा हूं। मुझे नहीं पता कि कितने ड्राफ्ट हैं…हर कार्रवाई कागज पर थी। विद्युत और मेरे बीच कई महीनों तक चर्चा हुई, हम छह ड्राफ्ट लिख चुके हैं।”

क्रैक की कहानी 

एक्टर विद्युत जामवाल की आने वाली फिल्म “क्रैक – जीतेगा तो जिएगा” के स्टार और प्रो्डयूसर हैं। विद्युत जामवाल का कहना है कि “क्रैक” का उनके जीवन में पॉजिटिव अर्थ है क्योंकि उनका मानना है कि अगर कोई शख्स किसी चीज के प्रति जुनूनी है तो वे “क्रैक” है। फिल्म का निर्देशन “आशिक बनाया आपने” और “टेबल नंबर 21” फेम आदित्य दत्त ने किया है। इस फिल्म को जामवाल के प्रोडक्शन एक्शन हीरो फिल्म्स के बैनर तले बनाया गया है।अर्जुन रामपाल, नोरा फतेही और एमी जैक्सन अभिनीत यह फिल्म मुंबई की मलिन बस्तियों से खेलों की दुनिया तक एक शख्स की यात्रा को दिखाती है।

‘फोर्स’, ‘कमांडो’ सीरीज और ‘खुदा हाफिज’ जैसी फिल्मों से एक्शन हीरो के रूप में पहचान बनाने वाले अभिनेता विद्युत जामवाल ने कहा कि उनके प्रशंसक अक्सर उनसे बड़े बजट की फिल्म में काम करने के लिए कहते थे और वे ‘क्रैक’ के जरिए ऐसा ही कर रहे हैं। फिल्म में अभिनेता अर्जुन रामपाल विलेन की भूमिका में हैं।

शूटिंग के दौरान घायल हुए स्टार्स 

रामपाल ने कहा कि फिल्म में स्टंट पर काम करते समय उन्हें स्लिप-डिस्क हो गई थी। रामपाल ने कहा कि उन्हें लगातार खुद पर दबाव डालना पड़ा और इस प्रक्रिया में उन्हें स्लिप डिस्क हो गई जिसके कारण शूटिंग दो-तीन हफ्ते के लिए रद्द करनी पड़ी। अभिनेत्री नोरा फतेही ने कहा कि फिल्म की शूटिंग के दौरान वो भी घायल हो गई थीं। उन्होंने कहा, “एक सीन की शूटिंग के दौरान जहां हम दोनों रोलर ब्लेड पर थे, हम दोनों पूरी गति से जा रहे थे और अचानक मैं गिर गई।”

रिलीज डेट 

“क्रैक- जीतेगा तो जिएगा” 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है।

यह भी पढ़ें – सुप्रीम कोर्ट: क्या तारीख में बदलाव किए बिना संविधान की प्रस्तावना में संशोधन किया जा सकता है?

About Post Author